Hai ,,,,
Hello ....
******""*""""""""
Continuation from previous part....
Mohini : ithna dher kyu laga diya anu ...
Anu : ( with absent mind ) aap ke bahu se baath kar raha hunn maa
Everyone sees him like an alien after listening to his answer ,,,cabir and gang were think that aaj toh yeh gaya ..
Anu : ( to himself ) yeh kya keh diya Maine ,,chalo anu Samhalo ab ...
Mohini : kya bola tumne ??
Anu : haa ,,woh maa maine ....haa maine aapke hone wali bahu se baath kar raha tha ...
Moloy : matlab ,,ladki ne haa boldi ??
Anu : haa baba ,,mannat ne mera proposal ko accept ki...
Nivi : arey waah ,,toh now its celebration time ...
Anupam hugs and says " congratulations my friend "
Cabir : matlab aap sab ko koi problem nahi hai isse ??
Nivi : problem ?? Kounsi problem ?? Tumhe patha hai yeh kithna choozi hai ,,,maine ithne sare bueatiful ladkiyonse milwayi thi ,,,lekin yeh saheb ko ek bhi ladki pasand nahi aayi ,,,uparse boltha hai ki " ladki ko dekh kar yaha feel honi chahiye ( pointing to her heart ) ,,, dekh karhi lagna chahiye ki yeh ladki mere liye hi bani hai " ,,,ab ayise Ladka kisi ko pasand Karliya ,,isse humme koi problem kaise hogi ....
Mohini : toh beta ,,,tumhara Mann pasand ladki mil gayi ??
Anu : ( murmurs ) mujhe toh mera khoya huva pyaar hi mil gayi maa ...
Mohini : kya ?
Anu : kuch nahi maa ,,,mannat woh ladki hai Jo dekh kar kisi ko bhi pyaar ho jathi hai ...
Moloy : bhai ab mujse nahi hoga usse dekhne hi padega ,,jaldi photo voto dikhado ...
Anu : nahi baba ,,jab bhi dekhengey ,,directly dekengey,,,ayise photos mein nahi dekengey ..
Nivi : chalo ,,,lekin ek baar phone mein toh baath karvado anu ,,kumse kum voice toh sunn sakthey hai naa ...
Anu : ok hum abhi phone mein baath Karengey ,,baath sabke usse milwatha hunn ...
Saying this he called mannat and after two three rings she lifts the call ...here Anurag kept phone in speaker ....
Mannat : ( in call ) hello Mr basu ,,intha jaldi miss karne lage ho ?? Phirse call kiya ??
Anu : ( smiling ) haa lekin sirf mein nahi mera pura pariwar tumhe miss kar rahe hai ...
Mannat : kya ,,,matlab ??
Moloy : matlab yeh hai ki beta ji ,,hum sab log thumse baath karna Chahthey,,,by the way mein Moloy basu ,,Anurag ki papa ...
Mannat talks freely with them ...she is not at all nervous ..
Mannat : uncle aap ?? Kaise ho aap ?? Waise anu ne bathaya ki aapki office mein kuch problem hogayi hai ,,ab sab teek hai naa uncle ??
Moloy : haa ,,ab sab teek hai beta ,,waise tum kaisi ho ??
Mannat : mein first class hunn uncle ,,aunty kaisi hai uncle aur nivi di aur Anupam bhayya kaise hai ??
Mohini : hum sab bhi teek hai beta ,,,thumse baath kar aur bhi teek hogaye hum ..
Anu : waise ek baath toh common hai ,,hamare ghar ki aurathon mein ....
Mohini / nivi / mannat : kya ??
YOU ARE READING
SAMJHAWAN
Fanfictionof course its a manan story ,its a kasuati after Kyy , manan was died in accident after talent hunt and re born and came to same collage . so plz have a look into story .