Kartik Marries Naira!

884 46 4
                                    

Everyone looks at kartik with a stern face. Family was shocked.

Bua dadi - Manne laga hi tha, ye ladki dhokebaaz hai ek number ki.

So the bride was not Naira but her best friend prerna.

Naitik - (Shock) Ye sab kya hai?

She recalls flashback.

When Prerna entered in room, she was shocked because Naira was not there.

Prerna - Ye Naira kaha chali gayi, sab niche wait kar rahe hai.

She searched her everywhere in room but didn't find naira.

Anurag comes and knocks door she open the door.

Anurag - Naira kaha hai? Are kuch bolo, kaha hai Naira?

Prerna - I am sorry but wo room me nahi hai.

Anurag - Room me nahin hai matlab?

Prerna - Matlab...... shayad wo is shaadi se bhaag gayi hai.
Maine pehle hi use warn kiya tha, agar shaadi nahi karni thi kyu haa ki. Atleast mana kar deti aise bhagne ki kya jarurat thi.

Anurag - Ek minute shaant ho jao, waise mai bhi naira se yahi bolne aaya tha ki wo shaadi na kare.

Prerna - (Shocked) kya? Lekin kyu?

Anurag - Kyuki mai tumse pyaar karta hu..

Prerna - Ye kya kuch bhi bol rahe ho? Aisa nahi ho sakta!

Anurag - Ha, kal hi mujhe realise hua ki is jabardasti ki shaadi se kuch nhi hoga. Na to mai naira se pyaar karta hu aur nahi use mujhme koi interest hai.

Anurag - Mai chahta hu ki tum Mujh se shaadi kar lo. Waise bhi Naira chali gayi hai aur shaadi nahi hui to sab barbaad ho jaega.

Prerna - Mai ye nahi kar sakti, apni friend ko mai kaise dhoka de sakti hu?

Anurag - Isme koi dhokha nahi hai, aur waise bhi Naira hoti to bhi mai use mana hi kar deta.

Anurag - Ab kuch nhi ho sakta, jaisa maine kaha hai waisa hi karo.

She wears that bridal lehanga that Naira wore first and cover her face with ghunghat.


Gayu comes inside and She takes prerna with her.

*Present*

Mohini - Iska matlab, anu and prerna ki shaadi ho gayi hai?

Devyani - (Angrily) Anurag itna bada faisla lene se pehle ek baar puch to liya hota.

Nivedita -(Taunting) Ek minute, aap use kyu bol rhi hai galti to Naira ki hai, wo is shaadi se kyu bhaagi? Shaadi nahi karni thi to aakar bata deti.

Akshara - (worriedly) Pata nahi Naira kaha hogi?

Bua dadi - Ghar ki ijjat dawa per laga ke bhaag gayi chori, ek baar bhi na socha is ghar ke baare me.

Naitik - (Tensed) Princess thik to hogi na?

Naksh - Papa chaliye hum use dhund kar aate hai.

Kartik - Ek minute, Kahi jane ki jarurat nhi hai, Naira yahi hai.

Mihir - Agar yahi hai to bulao use.

Kartik - Naira......

Kartik calls Naira inside. Family was shocked ( I think You guys know the reason).

Naitik - Princess ye sab Kya hai?

Naira didn't say anything and just looking down.

Akshara - Naira bolo beta, papa kuch puch rahe hain, kya hai ye sab? Naira tumne shaadi kar li?

Naira recalls everything.

*Flashback*

Prerna left from her room. Naira was making her hair on looking at mirror.
Kartik jumps inside from window.

Naira - Tum yaha kyu aaye, wo bhi khidki se kud kar?

Kartik - Chalo mere saath.

Naira - (Angrily) Mai kahi nahi jane wali.

Kartik held her hand and drags her from there.

Naira - Kartik kaha le ja rahe ho? Chodo mujhe!

Kartik - Tumhe mujhse shaadi karni hogi, abhi isi waqt.

Naira - (Angrily) Kya? Tum pagal ho gaye ho gaye kya? Andar meri shaadi hai aur tum mujhe shaadi karne ke liye keh rahe ho. Aur mai kyu karu tumse shaadi.

Kartik - Tumhe shaadi karni padegi, tumhare pass koi option nahi hai.

Naira - To tum bhi sun lo, Mai tum se shaadi nahi karne wali 😤

Kartik - Mere pass wo recording hai jisme tumne ye accept kiya hai ki 14 saal pehle ek ladki ki jaan gayi thi, tumhari wajah se aur tumne sabse ye baat chupayi except your parents. Tumhare parents ko jab pata chala tab bhi unhone police ko ye baat nhi batai.
Just think agar mai ye recording police ko de du to tumhare saath saath uncle aur aunty bhi jail me honge...

Naira - (warning) Tum aisa kuch nhi karoge.

Kartik - mai aisa nahi karunga agar tum mujhse shaadi kar lo to.

Naira was in dilemma. She can't hurt her parents but she also don't want to see them behind bars.

Naira - Thik hai, mai tumse shaadi karne ke liye tayyar hu. But pehle wo recording delete karo.

Kartik - Itni bhi kya jaldi hai, pehle shaadi to ho jane do.

Both leaves from there to a nearby temple and ask pandit to their marriage rituals.

Kartik stood up but naira didn't. He held her hand and done pharas.
They are done with rituals and are married now.

*Flashback Ends*

Naira - (Sternly) Maine shaadi kar li hai mumma, wo bhi kartik se.

Nivedita - Dekh liya, mujhe to pehle din se hi shak tha. Jab maine in dono ko ek saath dekha tha.

Maloy - Nivi bas karo, jo ho gaya use badal to nahi sakte. Jo kuch bhi hua, use bhul kar in shaadiyo ko accept karne me hi bhalayi hai.

Basu family leaves And the rest of guest and staff also leaves.

Bua dadi - Dekh liya munna, isliye mai thare dono ko keh rhi thi ki is chori ka byah kara do. (She leaves)

Naman - Naira, apne bhai ya behen ko hi bata diya hota atleast. (He leaves)

Karishma - Sab Tumhari wajah se hurt hai naira. (She also leaves)

Devyani - Chaliye bhabhima, aapke dawai ka waqt ho gaya hai. (They also leaves)

Akshara and naitik leaves without saying anything.

Naksh - Ye tune kya kar diya kar 007.

Kirti - Naksh uski bhi koi wajah rahi hogi.

Kuhu - Don't worry di, hum sab aapke saath hai, sab thik ho jayega.

Mihir - (To naira) Tu jakar change kar le, raat bahut ho gayi hai.

Kartik - I am sorry but uski shaadi ho chuki hai to use ab mere saath jaana padega.

Mishti - Di aap jao hum sabko convince kar lenge.

Gayu - Apna khyaal rakhna Aur kuch bhi ho sabse pehle hame batana.

She goes to her room and changes her dress. She hugs everyone and leaves.

Hope you guys like it.
Do votes and comments..

play by destinyWhere stories live. Discover now