Honeymoon?

881 61 19
                                    

In morning

Naira wakes up and sees kartik sleeping besides. She remember last night.

Kartik - (In sleep) I am sorry Naira for hurting you.

Naira - Nind me bhi sorry bol raha hai. Shayad sach me ise ahsaas ho gaya hai apni galti ka.

She goes in washroom and gets ready.

In hall

Suhasini - Are Naira! Accha hua tum aa gayi, hame tum dono se kuch baat karni thi.

Naira - Ji dadi boliye.

Suhasini - Pehle tum aur kittu nashta kar lo fir batate hain.

Naira takes breakfast in room. Kartik was still sleeping.

Naira - ye to abhi tak so raha hai. Kaise uthao ise?

Naira thought an idea. She picks glass of water and splashes on his face. Kartik wakes up with a jerk.

Kartik - Baarish! Baarish! Baarish!

Naira started laughing looking at him. Kartik was adoring her because he never seen her laughing.

Someone knocked on door. His trance was broken by the knock of the door.

Staff - Dadi aapko bula rhi hain.

Kartik - Unse boliye hum aa rahe hai.

Kartik - Tum mujhe dekh ke itna has kyu rahi thi?

Naira - (still laughing) Mai kya, koi bhi tumhe dekh ke has deta. Ghar me baarish kaisa ho sakti hai buddhu.

Kartik - Haa to.... Aise nind me paani kaun phekta hai?

Naira - To tum itni der tak kyu so rahe the?

Kartik - Sab ho jate hai late, isme kaun si nayi baat hai.

Naira - Time mat waste karo. Jaldi fresh hoke aao, nashta thanda ho jayega.

Kartik - Oh! Matlab tum subha subha, apne pati parmeshwar ki sewa me ye breakfast banakar laayi ho. Very good!

Naira - Ji nahi! Ye nashta, maa ne banaya hai. Mai kyu banau tumhare liye naashta.

Kartik - Huh! Aa raha hu mai fresh hoke, tabtak tum kha lo.

He goes in washroom and Comes out within ten minutes. Both did their breakfast and comes in hall.

Suhasini - Aao hame tumse kuch baat karni hai.

Kartik - Kya hua dadi? Kuch urgent hai?

Suhasini - Nahi, urgent nahi hai bas aise hi.

Suwarna - Kartik, maa ji chahti ki tum aur naira kuch dino ke liye bahar ghoom aao.

Naira - Bahar kyu?

Suhasini - Tumhari nayi nayi shaadi hui hai aur tum dono office me busy rehte ho. Hum chahte hain ki tum dono shaadi ke baad kahi bahar ghum aao.

Ranbir - you mean Honeymoon! Right dadi?

Surekha - Ha, kuch aisa hi. Agar tum dono bahar jaoge to ek dusre ke saath time spend kar paoge aur ek dusre ko janne ka mauka milega.

Kartik - Dadi, mujhe office me bahut kaam hai abhi.

Naira - Dadi, mai bhi bahut busy hu.

play by destinyWhere stories live. Discover now