Hi everyone!
Kaise h ap log....? To hume apse yeh kehna tha ki kal se humari prikhsha shuru ho rhi h ! To hum update karne me late ho jayege....umeed karte h ap log humari vaytha ko samjhege !
Let's start.....
Karishma !! Hm screamed.....
As : kya hua HJ ! Ap chilla kyu rhi h ?
Hm : vo...ks kha h ? Vo yha nhi h ! Kha chali gyi vo ? She asked worriedly
As looked around and chuckled....
Hm : ap has kyu rhe h Sir?
As: udher dekhiye !
Ks was standing near some kids....she was distributing candies and chips to them....
Anuseena went towards her....
Kid : Didi ! Mujhe ice cream chaiye !
Ks: Sameer savke liye ice cream le kar aayiye... Kisi Aur ko Kuch chaiye ?
As: ha hume chat chaiye! Milegi ?
Ks : Zarur milegi !
Hm was hell mad at ks ... Kha gyi thi ap ? Kha tha na bhaar gaddi ke pass rhiyega ....agar kuch ho jata apko to ! Kyu kisi ki baat nhi sunti ap?
Ks: Ms! Yeh humari life h hum kya karte h kyu karte h iska jawab apko dena hum zaruri nhi samjhte h ! Humari zingadi se door rahiye apke liye acha hoga!
Hm: jawab to apko dena hoga ! Kyuki apki protection ki duty commissioner sir hume de chuke h ! Av ap yha bhi jayegi hume bata kar jayegi ! Yeh samjh lijiye ki apke teen tigada ki tarah hum bhi apke saaye ki tarah apke piche h !
Ks was annoyed ....she went towards her car & left....
As: HJ yeh kya kar rhi thi ap ! Ap janti h na vo kitni gussal h ....Kuch kar diya gusse me to hum kya jawab dege Sir ko?
R: mam kha gyi !vo bhi car le kar ?
As narrates the story....
N: yeh kya kar diya apne madam! Vo prayal macha degi ! Ap janti nhi h unhe ! Humari job to gyi ab ! 😔😔
HM: tajubra kehta h humara ziddi insaan ko thodi zidd se hi sambhala ja sakta h ! Filhal unka phone trace kijiye pata chal jayega vo kha h !
They traced her location ....she was in her office!
(Bechare staff aj nhi zinda bachne wala )
Ks: jo kam kha tha ho gya ?
M: nhi mam bas thoda si hi baki kal tak ho jayega...
Ks : to ap logo ko salary hume excuse dene ke liye di jati h ? Kabhi kal ho jayega ...kabhi thora baki h ...kitne excuse h ap logo ke pass.... Hume 1 hr me vo file chaiye warna savko ek sath nikal dege... ! I'll fire you all she shouted....
Manager immediately went back to his cabin to complete his work....
Sid : mam ! Pls relax ! Itna gussa acha nhi hota h health ke liye apki tabiyat khrb ho jayegi.....
Ks: hum koi bache nhi h ! Jo sav log hume har waqt samjhte rehte h ! Humari life humari health ....hum mare chahe jee kisi ko kya mtlb h ....(she yelled at him)
Sid : sorry .....he went out from her cabin...
Ks was fuming in anger.. ! Anyone who came to her was scolded by her!
After few hours she finally calm down...
She came to the hall and apologized for her rude behavior....