Yeh Rishte H Pyaar ke ❤️

2.7K 126 71
                                    

Hi.....!!!!

Let's start...!!!

Haseena hum buhut nervous h 😥😥 hume samjh nhi aa rha ...hum kaise sav deal karege..hum kaise sambhalege sav...Karishma said nervously

Baba Re! Business ki duniyan ka sabse bada naam Karishma Singh dar rhi h ...yakeen hi nhi ho rha...Haseena said teasing her 🤭🤭

Haseena ! Hum yha pareshan ho rhe h aur ap humko chidha rhi h 😒😒

acha sorry ! Av chale sav wait ko kar rhe hoge ! Specially apka Mahi 😉😉 aj to unka gayal hona pakka h..!

Mumma very bad ! Apko massi ko aise pareshan nhi karna chaiye ...kartik said hugging karishma !

Oh massi ke chamche! Ap humare aur humari kuhu ke beech mat aayiye ! Waise tum yha ho to Myra kha h ?

Mumma ! Vo Kha ho sakti h ...24/7 jinke saath hoti h abhi bhi vhi h !

Oh ! Anubhav ke saath h vo....usse to pata nhi kya itni attachment h Anu se har waqt unke saath hi rehti h..negotiation specialist hi nhi ban jaye kahi hume to yehi dar h...Haseena said chuckling!

Massi chale ! Sav aa gye h ..apka hi wait kar rhe h!

Trio came to hall ..everyone else were waiting for them !

Mumma ap itne late kyu ho gye...Myra asked !

Kuch nhi baby ! Yeh tumhari jo Mami h na humko pareshan kar rhi thi...karishma said picking up myra !

(Confuse ho gye ? Koi baat nhi chalo flask back me )

Nhi hume ghar nhi jana h ghar ko yha lekar aao...karishma demanded!

Mai ghar ko yha kaise le ke aa sakta hu yr....pls chalo na ! Acha agar apko nhi chlna to mai apko utha ke le ke chalu...Mahir asked!

Nhi ! Humko kuch alag way me le ke jao! Hum karishma singh h jo karte h alag karte h!

Mahir looked around to find "kuch alag" ..his gaze fell on a bellboy trolley (jo hotels me hoti h yr) he immediately went towards it and came back to karishma with it!

Acha ap isme beithegi ? Ab ghar yha aa nhi sakta mai apko utha nhi sakta ! Av savse alag way to yehi h !

Karishma sat in it...open her arms and stretched them like wings.. Humara plane take off karne ja rha h....apni seat belt laga lo !

Hath andar kijiye...ghar ja kar plane take off karna abhi chup chap beitho ! Finger on your lips !

Mahir pushed the trolley and finally reached at the parking area...av uthro isme se ..av aage hum car se jayege !

Humko apse baat karni h ...buhut urgent h buhut zyda...!! To Pehle vo suno

Mai sun rha hu na..ap car me beitho na mai sunta hu phir...!!

Kahir sat on the car! Karishma was continuously blabbering !

Humari gazal hai tasavuur tumhara
Tumhare bina av na jeena humara

Yeh rishte h jo pyaar ke tere mere
Lagte h mujhko to sagar se bhi gehar

Kehne ko h mera pr meri sunta nhi
Kahi yeh tere dil se to chup chup ke milta nhi... ??

Jaanat - the love hate story ❤️Where stories live. Discover now