Ishqi: Ahaan.... Ahaan... Kya kar rahe h aap... Leave me...leave...
Ahaan: chup bilkul chup... Kuch mat bolo... Listen ab sirf main bolonga aur tum ha ya na main jawab dogi....
Ishqi: aur aapko aisa kyun lagta h ki main aapki baat manongi...
Ahaan: because you are my wife..... Aur meri Ishqi meri baat kabhi nhi taalti...
Ishqi: aap shayad bhool rahe hain hm ab ek saath nhi rehte...
Ahaan: par hmara divorce bhi toh nhi hua h haina....
Ishqi: ab kya poochna baaki reh gaya h....
9 saal pehle jo hua uske baad ab kya poochna h......
Ahaan: bina argument ke sidha sidha ans dogi.....
Ishqi: main argument karti bhi nhi hoon...
Ahaan: ohh really!!! Yrr acha no phaltu baatein.....
Ishqi: huhhhhh...
Ahaan: Ishqi vo.....vo.....vo.... Vo Ishit vo tumhara kya lagta h.....(he was coming closer to her... And was getting emotional)
Ishqi: whattt? ye kaisa sawal h?
Ahaan: aam sawal h... Jar husband poochefa apni wife se agar koi ladka use itna chipke ga toh... (He was coming more closer...)
Ishqi: aapko mujhpe thoda sa bhi trust nhi h na....Nhi toh phir aapne ye sawal phorse na poocha hota.... Aapko kya lagta h main aapke siway kisi uar se pyaar kar skti hnn...
Aapka toh nhi pata par hnn main aapke siway kisi se bhi pyaar nhi karti....🥺
Ahaan: toh phir voh voh sab kya tha jo 9 saal pehle hua tha (his voice was trembling...)
Ishqi: huhhh voh, voh toh ye tha ki aap mujhpe 5% bhi trust nhi karte, nhi toh Rhea ki un proofs pe yakeen karne se pehle aap ek baar jarur sochte ki maine aapke aur aapki family ke liye kya kya kiya h..... Ek baar mujhse jarur poochte ki kya voh sab sach tha ya jhoot, aap meri baat sunte .... Par aapne, aapne aisa kuch nhi kiya.....
(He broke down that he was wrong again in her matter......)
(He started coming more closer to her.....)
Ahaan: agar aisa tha toh tumne mujhe bataya kyun nhi..... Kyun nhi bola ki tumne aisa kuch nhi kiya tha..... Huhhh bolo na kyun nhi bola.....(they both were just inches far....)
Ishqi: kyunki..... Lekin aapko kya h phark padta ki mai shi hoon ya galat... Aapne toh in 9 saalon m ek baar poocha tak nhi ki main jinda hoon ya phir......
(Before she could say it he kissed her forcefully..... It was a kiss of 30-40 secs.... She pushed him...)
Ishqi: be in your limits....... Ye.....Ye... Ye kya tha.....
Ahaan: I am sorry.... Actually main tumhe tumhara sentence complete nhi karne de sakta tha toh......
Ishqi: toh toh kya complete nhi karne dena chate the toh kiss kar diya..... Ye kya baat thi... Rokna tha toh muh band kar dete mana kardete par what was there to kiss.....
Ahaan: maine sorry toh bola na.....
Ishqi: ohhh pls..... Aapse baat karni h bekar h.... Main jaa rhi hnn pool side... And hnn agli baar aisi vaisi koi harkat ki na so it wont be good at all.... Ab main aapki wife nhi rhi....
(She left while saying this to him.... He was totally hurt after knowing that he was again wrong...... And was in full anger of what Rhea did.....)
(Ishqi reached the pool side and saw that Sona was there with Kartik, Sonu....)
Ishqi: are... Sona baby aap yahan aur Kartik, Sonu tum dono yahan pe Sona ke saath...
Kartik: are Ishqi ham toh bas baithne aaye the ye toh apni mom ko khojte yahan pe aagyi....
Ishqi: Sona kya hua koi kaam tha....
Sona: hnn Mumma mujhe na neend nhi aa rhi h aap aake lori sunaoge....
Ishqi: hnn bilkul.....
(Sonu and Kartik were shocked listening to "Mumma" from Sona....)
Kartik: Ishqi ye.... Sona tumhari beti h....
Ishqi: Sona aap andar jao main aati hnn..
Sona: ohk mumma....
(Sona went inside.....)
Kartik: Ishqi batao So....Sona tumhari beti h..
Ishqi: hnnn......
Sonu: It means ki tumne....tumne doosri...
YOU ARE READING
Was It A End Or A New Beginning
FanfictionThis story is based on a famous TV couple "Ishqaan"....