Mehendi Function..

467 34 11
                                    

Ahaan was crying very badly in jer arms....... He was murmuring the same words again and again...
"Ishqi main.... Main ek acha dad nhi ban paya.... Nhi ban paya..."

Ishqi: nhi AVM aap aisa mat sochiye....
Aap ek bohot ache dad ho vo toh bas Sona ko pata nhi h ki aapki kya majboori thi ye sab karne ke peeche isiliye usne aisa keh diya....

Flashback:-

Sona: Mom voh.... Aaj ... Aaj maine sapna dekha ki Dad hamari life mein vapas aa gye.... And vo hmare saath reh rahe the aur aapne unhe maaf kardiya tha.....

Ishqi: haan toh beta ye toh achi baat h na ki aapko aapke papa mil gye haan..

Sona: nhiiiii!!! Mujhe mere dad bilkul pasand nhi h........ Voh bohot gande h unhone....... Unhone aapko kitna hurt kiya.... Unko meri koi chinta nhi h...
Maine bachpan se lekar aaj tak unka chehra bhi nhi dekha aaj tak unhonr kabhi ek call bhi nhi kiya....

Ishqi: Sona beta!!! Aapko toh pta h na ki aapke dad abroad m h unko bohot kaam rehta h... Isiliye call nhi karte....

Sona: mommm!! Aap kitna jhooth bologe..... Mujhe sab pta h ki dad abroad m nhi rehte voh yhi India m rehte h.... Unhone aapko cheat kiya h....

Ishqi:  sona.... Sona.. Tum ye kya bol rhi ho aisa.... Aisa kuch nhi h.....

Sona: aisa hi hai....... Mujhe sab pta h... Jab mere birthday ke din aap aur Tina di baat kar rahe the tab maine sab sun liya tha.... Mumma promise me aap dad ko kabhi maaf nhi karoge... Kabhi nhi... Never....

Ishqi:  but... Sona baby....

Sona:  I hate my dad.....I hate him... And will hate him forever....

By saying this she ran.... And everyone over there were totally broken specially Ahaan and Ishqi...

Flashback ends---

Ahaan:  par Ishqi tumhe samjh nhi aaya usne kha ki she hat....hate....hates me... She hates me...🥺🥺

Ishqi: aap..... Aap sona ki chinta mat kariye main use samjha dungi....

Ahaan: Ishqi voh...voh mujhe maaf toh kar degi na...🥺

Was It A End Or A New BeginningWhere stories live. Discover now