Hi Guys.. Here is the second part.. hope you all like it.. I have edited this part.. Still if u find any mistake plz do point them out.
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
KS- Maddam sir?? Aap thik to hai na?
HM- Hum.. Hum.. bilkul thik hai KS..
Haseena's Pov-
Hamari tabiyet ko kharab hoti jaa rahi hai.. pehle bukhar ab chakar?? Agar hum yeh baat Karishma singh ko bataenge, toh vo bina baat ka tension lengi..
POV ENDS..
KS- maddam sir? aap kya soch rahi hai?? aapko chakkar Aa rahi hai na, aap baithiye..
HM- Nahi KS, hum bilkul thik hai.. Aap jaeye aur case par dhyan dijiye..
KS- nahi maddam sir.. hum na jante hai aapki tabiyet kharab hai.. aap humara dhyan bhatkana chahti hai isliye hume yaha se bhejna chahti hai, lekin aapko na aaj hamari baat suna padega maddam sir..
Hm- par KS..
KS- maddam sir, plz..baithiye..
HM sat down on her chair..
KS ran out and got a tiffinn..
KS- yeh lijiye maddam sir, humne na khud aapke liye sab kuch aapka favourite banaya hai.. yeh lijiye khaeye..
Hm- KS, hume bhuk nahi hai.. humne BF( break fast) kar liya tha..
KS- MS hum na jaante hai, kal raat se aapne kuch nahi khaya hai.. hume ammi ka phone aaya tha..
HM- kya??
KS- haan maddam sir, hum jaante hai aap nahi chahti ki aapka weak form sabke samne aaye.. isliye aap na aapna dukh kisi se nahi baat rahi hai.. lekin Maddam sir humne aapse hi sikha hai dard batne se kam hota hai.. Hum chahte hai ki aap humse ek dost ki tarah sab share kare.. Hum na boht baar galti kar chuke hai maddam sir, aapko galat samajhne ki galti, aapar vishwaas na karne ki galti.. par ab bas maddam sir.. hum na aapko wada karte hai aaj se hum na aapko kabhi galat nahi samjhenge..
HS and KS both were in tears..
KS- toh maddam sir, ka aap humari dost banengi?
HM gets up from her seat, and puts a hand on KS's shoulder.. Even KS stands up.. Then they have a handshake..
Just then SS, CC, PS enter..
SS- maddam sir ruhi ke papa ki last location mil gayi hai..
HM- hmm.. good work SS..
SS- Thank you Maddam sir..
HM- Toh last location kya thi ruhi ke papa ki?
SS- maddam sir jankipuram main road ke paas se ek choti gulli hai, joh ek market ko jaati hai, wahi hai ruhi ke papa ki last location..
HM- SS, aap gaadi nikaliye...
SS- ji maddam sir..
SS, CC, HM, PS sit in the jeep, while KS is on her bike... They all go to the ocation, they find ruhi's dad tied on the chair, unconcious.. they search for people, but they find the entire house deserted..
SS- maddam sir, yaha toh koi nahi hai..
HM- SS, kuch toh gadbad hai.. un logo ko pehle se hi pata chal gaya tha ki hum yaha aane wale hai.. par kaise??
All look towards SS..
SS- aap sab mujhe aise kyu dekh rahe hai??
CC- Santu ji.. santu ji(in his tone)- humko nahi aise personal level par lag raha hai ki kissi aur ne yeh information un logo ko di hai, maddam sir..
HM- hmm.. jo bhi hai, abhi inhe uthaeye aur lekar chaliye..
CC- ji maddam sir..
Later on, in the thana..
Ruhi- Thank you soo much maddam.. aapke karan mujhe baba sahi salamat mil gaye...
HM- smiles...
Ruhi and her father leaves..
HM- KS..
KS- jii maddam sir..
HM- pata lageye ki voh log koun the aur kissne jaakar unhe yeh bataya ki hum log waha poohachne wale hai..
KS- jii maddam sir..
Skipping to at night..
[NOTE: abhi ke liye woh case ko side mein rakho.. You will get to know more about it in upcoming chapters..]
KS- maddam sir..
HM- ji KS..
KS- maddam sir, aaj ammi bhi ghar par nahi hai, aur aapka tabiyet bhi itna accha nahi hai, isliye, hum ka keh rahe the, ki aap aaj hamare saath hi raat mein dinner kar lijiye..
HM- Nahi KS, uski koi jaroorat nahi hai..(smiles)
KS- jaroorat hai maddam sir, aapko aapne dost ki itni si toh baat sunani padegi..
----------------------------------------------------------------------------------------------------------------
That's it for today...
Hope you all like it
Do vote and comment..
------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
YOU ARE READING
Anuseena- Bound to Love??✔️
FanficAfter Anubhav leaves Haseena on the engagement day, Haseena mallik is broken.. Can things ever be normal between them?