prachi's new friend 🤔

1.1K 60 11
                                    

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.








Prachi went home and goes to sahana directly she was in the hall

Shahana:- prachi!!kya hua hai roo kyu rhi hai??

Prachi:- shahana tu sahi keh rhi thi...ranbir..mujhse bilkul pyaar nhi  karta

Shahana:- tu aisa kyu keh rhi hai??

Prachi:- kyuki vo kisi or se pyaar karta hai...uski girlfriend hai...

Shahana:- kya???

Prachi:- haan.....ajj jab mein uske office cafe mei gyi to meine yeh sab dekha...usne mujhe behanji kha...aur vo roj mera khana fenkta hai...

Shahana:- aisa kaise kar sakta hai
hame usse balda lena hoga

Prachi:- nhi sahana mei apni family ka naam khrab nhi hone de sakti...

Shahana was about to speak...then whole family comes to them

Pallavi:- prachi!! Kisi ka naam khrab nhi hoga

Prachi:- maa!!papa!!?dida...aryan aap sab nei sab sunliya?

Aryan:- sun bhi liya aur meine to dekh bhi liya....

Dida:- puttar tu tension na le...ham kuch na kuch karke ranbir ko sabak sikhanyge

Vikram:- aur haan mein usse office se bhi nikalta hun....

Shahana:- rukiye...rukiye koi kuch nhi karega....hame ek plan banana hoga...jisse prachi  ranbir se revenge le sake....

Everyone "kya plan hai"?

(Plan muted)

Everyone:- very good shahana....

Shahana:- thanku everyone....

Prachi:- yeh revenge lena zaruri...hai

Shahana:- prachi!!!bilkul zaruri hai...yeh illegal hai....

Prachi:- par mei usse dard mei nhi dekh sakti...

Shahana:- prachi agar usse tujhe aisa dard dete hue...kuch nhi nahi hua...to tujhe kya ho rha hai....

Pallavi:- haan...aur prachi...tu jo karegi acha karegi ueh ham sab ko pata hai...aur in sab kohli parivar hamesha tere sath hai.....

Prachi:- mujhe pata hai...maa...aap sab hamesha mere sath rahenge....

Shahana:- to chal prachi....

Prachi:- haan....

They both reached office cafe and both were not there they peep into there cabin and prachi saw them there...they were about to kiss when prachi opens the door in anger....

Ranbir:-p...p...prachi tu..tum yaha kya kar rhi ho?

Prachi:- kyu ranbir mei nhi aa sakti hann??

Ranbir:- nhi..aisi baat nhi hai...par mujhe ek baat batao tumhe mujhe kisi or ko kiss karte hue dekhkar bura
laga na...hnn..mujhe pata hai..tum typical wife to tarah hi ho....ek tum ho..aur ek yeh paridhi hot beautiful modern aur meri would be wife

Prachi:- nhi ranbir mujhe kuch bura nhi laga...aur tumhe jo karna hai kro i don't care...thodi der mei divorce papers aa jayenge...to thodi baad ghar aa jana apni girlfriend ke sath...n..hi girlfriend nhi would be wife ke sath...jaldi aana byee...

She left from there in anger....and went home she was sad that he saw him kissing to another girl...praising her in front of his own wife...but she has to stay strong...

Shahana:-hogya kaam?

Prachi:- haaan...hogya...abh?

Shahana:- abb hoga plan b...acha sun tera koi freind hai ladka...

Prachi:- kyu puch rhi hai...

Shahana:- hai to bata nhi to chup reh

Prachi:- hai....

Shahana:- uska naam....?

Prachi:-uska...naammm...??...ahh...haan...Varun...varun shah...mere pass uska number bhi hai....

Shahana:- good...i think vo delhi mei hi hai...tu usse phone kar...or sab bata or use aane ko keh...

Prachi:- oky....

To be continued
New update soon
🙂

When revenge turns into love ✔️Where stories live. Discover now