Next day all functions were done...now it was wedding time......ranbir was thinking about what prachi is going to tell him...after a while...he came mandap and seated....he was feeling worse....he is going to marry someone else in front of his love...his prachi...after some time paridhi came....down and seated...all wedding rituals were going on it was time to fill bride's maang...ranbir looked at prachi... And suddenly....
Prachi:-ruko.....!!!!!! Ranbir tum isse shaddi kro ya na kro...de tumhara fesla...hai but ek baar yeh dekh li uske baad tumhe jo karna hai tum kro...
Prachi turns the video and recoding and other evidences she has against paridhi
In the video....
Paridhi (talking to someone)
Haan baaby don't worry....mera plan ek dum perfect hai...bhaut jald mei..kohli's ko barbaad kardungi...aur khaas kar uss...ranbir kohli.. Usse..pata bhi nhi chalega aur..jab use pata chalega..tab sab khatam ho chuka hoga..aur usse sambhalne ke liye..vo prachi...vo bhi nhi hogi kyuki usse aise manipulate... Kiya hai ki vo to uski shakal bhi nhi dekhna chahti...par pata nhinkaise ghar mei aagyi..but baby apne uss so called husband ke saath...to kaise alag karegi vo hame....ranbir ko meine jaal mei fasa liye...bas shaadi ki suhaagrat ke din...use nashe karvakar...property papers per sign karvalungi...aur agle din..unka sab kuch...khatam!!!
Par baby vo prachi hai...vause ek baat hai usse maana padega... Apni jaan par khek kar...mere khilaf evidence collect kar rhi thi...but usse kya pata... Mei kya cheez hun...meinenusse kitninbaar marne ki koshish ki...par vo apne ranbir aurnfamily ko bachane ke liye pata nhi kis hadntak jayegi....but baby tum tension mat lo...mei hamarenplan ke axxording sign karvakervha se bhaag kar tumhare pass aajayungi...chlo...baby nmein rakhrin hun bye baby love u....Ranbir kohli...aur prachi...tum dono ka alag hona..aur tumsab ki barbadi mere haaton hi likhi hai.....
Video over ranbir was helk angry...but pallavi goes and slapped her hard....
Pallavi:- pasand to tum mjjhe shuru se hi nhi thi kyuki tumne mere bete aur bhu ki life kharab ki hai...fir bhi tumhe accept kara mere bete ke liye...mujhe kya oata hai...tum itna gir sakti hi..che!!!vo acha hai...prachi ne sab rukva diya...nhi to barbaadi ho jati...aur ranbir...bhout vishwas tha na tumhe iss ladki par dekha kya kiya.... Abhi family ks hissa bani bhi nhi...aur oroperty claim karne aa gyi..aur prachi... Ghar ka ahem hissa hote hoye bhi...tumse alag hone ke baad bhi...ek paisa nhi keje gyi....aur yeh ladki...to sidha oriperty china chahti thi....ranbir...tu abb bhi iske saath rehna chata hai??
Ranbir:- kaisi bat kar rhe ho mom...ise to mei abb ek pal ghar mei rehne na du...to rishta hone ka to koyi sawaal hi nahin hai... Pata hai paridhi... Meine tumhe itna pyaar kiya shayad..jitna prachi ko bhi nhi kiya...par tum to...mujhe dhoka de rhi thi...itne same se...aur..prachi jisko shaadi ke baad kuch samjha hi nhi...usne agar ajj yeh sab na kiya hota to pata nhi kya hota... But..abb..tum iss ghar se niklo..gi...get out of our house..!!!!RIGHT NOW!!!!!!
Paridhi left...without saying anything...ranbir was very guilty....he straightly went to prachi....
Ranbir:-prachi...meri galti bilkul maaf karne kayak nhi hai...but please ho dake to mujhe maaf kardo plz...prachi..i don't deserve you...your love your everything...i just pray tum hamesha khush rho...par itna jaanta hun tum mere saath kabhi kush nhi reh payogi...isliye...tum apni life apne hisab se jiyo tumhe jaisi life chahiye..tum jiye...because u deserve it...and thank you very much mujhe aur meri family ko itni badi problem se bachane ke kiya... Agar future mei mei kabhi bhi tumhare kaam aayu..to plz mujhe batana.....
He was about to go...when prachi held his wrist and stopped him and hugged him very tightly.....
Prachi:- agar mei khu mujhe tum chahiye ho to!?
Ranbir:-prachi mei tumhe kaise chahiye...hun..i don't deserve you...u deserve the best....
Prachi:-/par mujhe sachme tum chahiye ho..ranbir..because i still love you from heart...i just love you...
Ranbir:-par prachi u have moved on with with varun... You are his wife...he is your husband...
Prachi:- nhi..ranbir...mere aur varun ki shaddi kabhi nhi hue...meine tumse revenge lene ka...plan kiya..tha jaisa tumne mere sath kiya..vaise karne ka..meine koyi shaddi nhi ki...i still love you..mei tumhare alava kisi aur ki nhi ho...sakti...
Ranbir..hugged her tightly.....
Palavi:- abb jab sab thik ho gya to..moka bhi hai dstoor bhi...chlo...tum dono ki shaadi dubars karvanye...
Ranbir:- haan...prachi....Will You Marry Me?
Prachi:- yes..i will marrt you!!!
Sahana:- chal prachi mein tujhe ready karti hun...
Prachi:- chal sahana...Prachi came down getting ready...she was looking very pretty... After some time...they were officially...married....they blessed with a baby boy...and arhana was blessed with twin girls...everyone life was going very good....
_____________×_________
The End
__________×_________Hii guys hope you all enjoyed my story...thank you so much for loving my story....❤️❤️❤️❤️mention a usermention a user
YOU ARE READING
When revenge turns into love ✔️
FanfictionTHIS STORY NEEDS TO BE HEAVILY EDITED!!! will be doing it SOONER:) A Short story I wrote in a sick age!! Plz ignore the grammatical mistakes! A Girl who is happily married. She has a family and A good husband ( According to her) But The problem co...