EPILOGUE II

564 93 72
                                    

Hello!!

Finally it's here.

************

A girl and a boy are seen sitting in the lounge. The coffee cups stood on the table untouched. It seems they were discussing something serious.

There were tears in her eyes.

Girl: karan maine kabhi nahi socha tha ki meri life mein bhi yeh din aayega. (Wiping tears)

Karan: avni main bhi kaha khud likh ke aaya tha ki apni life mein mujhe yeh sab chahiye... (Dejected)

Avni: Neil mujhe chod kar kisi aur ko pyaar kaise kar sakta hai? (Crying)

Karan: janamo ke wade karke sargun ek pal mein bhool gyi mujhe...

Avni: main to...

They were interrupted by a voice.

Man: tum dono yaha kya kar rahe ho?

It was prakash.

Karan: papa hum dono dukhi hriday ek doosre ka gam baant rahe the... (Sulking)

Prakash looked at avni as if asking for confirmation. Avni nodded.

Prakash: kis baat ka gam hai aap dono dukhi hriday ko...

Avni: Neil ne mujhe dhoka diya (pouts)

Karan: sargun bewafa nikali... (Pouts)

Prakash: kya? (Shocked)

Avni: aur nahi to kya dad... Mujhse saath ke waade kar ke... Ek minute mein Neil bhool gya... Mujhse to ab woh milta bhi nahi hai... Main kya karu... (Crying) maana ki Yuvika cute hai lekin itna bhi kya hai usmein... Main to reh gyi na yahi ...

Karan: aur sargun ko bhi pata nahi kya hi gya hai... Jab se us Aditya se mili hai main to jaise gayab hi ho gya hoon uske liye... Har waqt Adi... Adi... Karti rehti hai... Maan liya ki uska kaam hai par...

Prakash: ek minute... (Confused) tum dono ko Aditya aur Yuvika se problem hai...

Both nods.

Prakash: (sighs) aaj se pehle suna tha ki best friends ek jaise hote hai... Aaj dekh bhi liya...

Both pouts.

Prakash: pagalo... Yuvika aur Aditya se jealous ho rahe ho?

Avni: papa aapko nahi pata... Yuvika ke aane ke baad se Neil meri taraf dekhta bhi nahi hai...

Karan: aur sargun to us aditya ke chakkar mein mujhe hi kaam lagayi rakhti hai... Kabhi yeh kardo... Kabhi woh kardo...

Avni: aur humein insaaf chahiye.

She whined like a child demanding candy.

Prakash: ek doosre ke saath thoda kam waqt bitaya karo dono pagal hote jaa rahe ho...

He chuckled.

Prakash: apne hi baccho se kon jalta hai?

Karan: humse to humara sab kuch chhin gya na... Humara to jag soona soona laage ho gya na...

Avni: aur nahi to kya humne kya galti kari thi?

Prakash facepalmed himself listening their stupid logics.

(✔) Ladydon's LoveWhere stories live. Discover now