2nd September

85 2 0
                                    

I just hate this date ..... sb change ho gya ham sabka us din ..... m bahr thi us din or jb gyr ayi to insta open kiya unke videos dekhe raat m sone se pehle shershah movie ka song tha us vm m i adore them with so much love but kya pta tha ki subh kya lane vali h ... mne insta open kiya to message the y kya news chl rhi sid ke barre m mne socha kuch family issue hoga but phir m reels m gyi to i was shocked sid ki photo m vo words deke phir itni gali di news portal valo ko ki koi family member ke sath syad y hua ho to y sb likh diya but jab mne continue dekha to sab  m vhi news phir bhi i can't belive Twitter gyi youtube gyi nd jb y confirm ho gya ki y sach h to u know lga ki sb ktam yr.....
     Aj hosla rakh ka poster release hua U know aj itna gussa aya uper vale pr ki lga ki lad lu unse jake yr vo akeli pr gyi u know proud se kehti thi ki sidnazzians hu dekhna mere fav. Couple hamesa sath rhege kbhi alag nhi hoge or ab jb pahira or asimanshi ko dekti hu to bhut jealous feel hota h yr  lgta ki aj isse bhi bharosa uth gya muje unke pyar se pyar tha yr ab mar rhi andr andr ki kya hoga us bandi ka ab bhagvan ne sachi bhut galt kiya... isly socha yha likh do syad man halka ho jay but vo miskil h but ye ab pakka h ki m sidnazz fiction ab nhi padogi n hi ab kisi ko itna pyar krugi bhut hurt feel ho rha h yr .......

sidnazz .....miss u naaz ka sidWhere stories live. Discover now