Part-35

280 20 1
                                    

Mallika-Maa, us ladki me naam kya hai😐..
M/m-Naam...😌😌
Sumedh-Han aunty naam..
S/m-Uska naam M...o..n..i..k..a..!!! Hai!! Wo humari moni 😘😘. Jisse hum Basant ka rishta ter kiye hai😚😚..
Basant-Kya!!!😳😳
Sumedh-😂😂👍👍...mummy aap dono to full swag mood pe ho😎😎..
S/m-Bilkul!!😌😌..Tum logo ko kya laga ke hum Basant aur Monika ke pyaar ko nahi samajh sakte🤐..
Mallika-😶😑🤕😔...sorry maa..sry aunty🙏🙏. Hume maaf kar dijiye.
S/d-Chalo acha hua. Mein kal pandit ji ko bula ke sagai ke muhrat nikal leta hun.
Mallika-Uncle!!
S/d-Han beta bolo😊
Sumellika-Aap muhrat humare board exams ke baad nikal na!!!
Basant-😂😂😂
Monika-🤭🤭
(They all ate their breakfast and Sumedh's family went to their house.)
M/m-Mallika jaldi apne khana khatam kar tujhe school bhi to jabi hai
Mallika-Maa!!🤦🤦..Mama yaar aap to dau ke shaddi kelie sach mein pagal ho gaye ho!! Aaj Sunday hai. Aur Sunday ke din thodi koi school 🏫 jata hai
M/m-Tu sahi kehe rahi hai😔.
(M/m sat down on the table to talk something with her.)
M/m-Aaj agar tere Papa hote to wo tere dau ke shaddi ko lekar bohut khush hote😟🥺.
Mallika-Mama..hum sab aapke sath hai aapko Papa ke yaad bilkul bhi ane nahi denge.
M/m-Kya!!
Mallika-Hmm🥺🥺..
M/m-Acha abhi tu ja mujhe Basant kelie tiffin ready karni hai uski to chuti nahi hai na☺️
(M/M's went to make tiffin for Basant and Basant took the tiffin and went to the office.)
Here in Sumedh's house🏡:
(Sumedh was playing video game in his room when his mother called him.)
S/m-Sumedh!! Yahan jara sana. Mujhe finger kuch kaam hai..(She called her out from the kitchen.)
                        Sumedh's Pov:
Sumedh-Hey bhagwan, Mummy ab mujhe zaroor market bhejegi. Par mujhe toh Mallika ko Milne Jana hai🤕..are yaar kahan fas gaya mein. Ek kaam karta Hun mummy ko Jake bol deta ke mein Mallika se Milne Jaa raha Hun to mein nahi hai sakta Hun...👍👍😊😊
(He went to the kitchen with his thoughts and before his mother started talking he planned out his thoughts in front of her.)
Sumedh-Mummy!!Aap kuch bole uske pehele mein ye bata dun ke aaj Sunday hai aur mein nahi Miku se Milne jaunga😄😄to mein kahin nahi Jaa sakta 😌😌..
S/m-Ye Miku kon hai🤔🤔??
Sumedh-😳😳wo..Oo..mallika..hai
S/m-😕😏😏...mein kahan tujhe kahin😊 bhej rahi Hun. Mein to tujhe Mallika ke ghar hi bhej rahi thi
Sumedh-Kya!!
M/m-Han!!😒😒..
Sumedh-Acha, to aapko jo kaam hai kehe dijiye mein kardunga.
S/m-Kuch bhi nahi karna hai.  Bas ye jake ruby ji ko dede. Panditji ke kaam ayenge☺️.
Sumedh-Ohh😮..han mein de dunga👍
(He took his bike and went to Mallika's house. There he rang the bell🔔. The door was answered by the one and only MALLIKA SINGH..)
Mallika-Sumedh!!😱😱🤗🤗..chalo chalte hain
(She pushed him to go out.)
Sumedh-Shh..🤫🤫..ander to ane do😒..
Mallika-Kya!!Mujhe laga ke tum mujhe bahar miloge. To mein tumhe bahar le ja rahi thi🙄. Tum yaha kuch aur kaam kelie aye ho kya?
Sumedh-Milne to tumse hi aya tha😏😏☺️😘. Mummy ne ye bheja hai. Aunty ko dene kelie. Kuch hai jo panditji kelie kaam ayega🤨🤨.
Mallika-Panditji to uncle bula rahe hai na?. To Mama ko kyun.
Sumedh-IDK🤷..Acha wo sab chodo tum chalo mein ye aunty ko deke ata hun uske baad hum jayenge.
Mallika-Kahan? 🤔🤨.
Sumedh-Surprise gift hai tumhare lie.
Mallika-Wow🤩🤩😍😍...Love❤️❤️you Sumedh❤️❤️
(She kissed his cheek. )
Sumedh-😳😳😳..
M/m-Are !!Sumedh beta.. Ander aao na yahan betho.
Sumedh-Nahi aunty wo mein aur Mallika kahin ja rahe hai☺️.
M/m-Acha😏😏.. thik hai jao.
(He gave the things to M/m and went with Mallika.)

Hope you all liked it🥰🥰
Do
Like👍
Vote
Comment
Share
👋👋👋👋

Love of no endWhere stories live. Discover now