Part 12

38 9 8
                                    

Nexy day

In party location

Gauri is dancing with paul. Neil is playing guitar. Om is dance with some other girl. A man is see gauri and goes towards them.

Man(to paul): may i dance with her.

P: yae sure.

That try to close dance with gauri. He snatch her dupatta. She look towards om. He held her waist.

G: leave me.

Neil see this and become angry he ran towards her. Snatch dupatta from him and gave to gauri. He slap him punch him on his face om come ther and held neil.

O: kya hua. Kyo maara tumne usse.

N: woh gauri ki chunni utar raha tha.

O: toh.

N; toh iss mein usski beizati hai naa.

O: gauri ki izzat ka khayal tumhe rakhna ya mujhe. Kiski hone wali biwi hai woh tumhari ya meri. Who's the husband me or you.

N: om

O: it's my job to protect her not yours okay.

N: i I know.

O: galati meri hi hai tum jaise choto Lagon ko aisi party mein bulana hi nhi chahiye. Theek kehti thi rakhi aunty now just get lost ok.

G: magar.

O: shut up. Just shut up.

Gauri look down. Neil left from.

P: stop him.

O: let him go paul.

At night

In garden

Tej is sat their and rakhi come there.

R: toofan kabhi chaitavni dekar nhi aata bhai sahab woh aata hai aur sabb kuch apne saath uda le jaata hai.

T: tum kehna kya chahti ho main kuch samjha ni.

R: matlab yeh ki neil aur gauri ki nazdeekiyan on ko.

T: bss bss aaj keh diya hai dubara matt kehna baaki mujhe pata hai mujhe kya karna hai.

He left from there

Next day

At night

In office

In tej's cabin.

Neil come there.

N: aapne mujhe bulaya daddy.

T: hamare boards of directors ne tumhe los angles ki cars ki company ka president banaya hai. Usski major bodies bhi tumhari hogi. An tumhara apna bangla hoga apni car hogi haan. Arrey haan tumhe meri car bahut pasand hai naa

He gave him key of his car. He took keys.

T: aaj se meri car tumhari.

He smile.

N: thank you daddy aaj toh aap bahut khush lagg rahe ho kya baat hai.

T: khush bhi hoon. Udaas bhi hoon. Udaas iss liye ki kal ho tumhe yeh shehar chodkar jaana hoga.

He look towards him.

T: om ki shaadi 9 tareek ki pakki huyi hai 9 tareek ki subah tak aa jaan neil.

N: yaani mujhe kal subah hi jaana hoga.

T: haan kal subah 5 baje.

N: kal subah 5 baje. Daddy main 2 din ruk kar nhi jaa sakta.

T: nhi career ka sawaal hai tumhari kal pehli board meeting hai jaana toh hoga hi.

N: okay daddy.

He touch his feet

T: jeete raho. Ab tum bhi ek achi si ladki pasand karkr shaadi kar lo.

He smile sadly.

T: hmm.

N: chalta hoon daddy.

T god bless you.

Neil left from there.

Next day

In work studia

10 am.

Phone ring.

Shiv pick tha call

S: hlo.

G: neil ko phone dena. Main gauri bol rahi hoon.

S: neil chala gya.

G: kahaan.

S: yeh toh maloon nhi itna zaroor maloon hai ki woh hum sabko chodkar chala gaya.aaj subha jab hum sab so rahe the toh hum sab ko chodkar chala gaya.

He angrily cut the call.

In oberoi mansion

Gauti is sat on chair. Tej come there.

T: tumhare haath mein sagai ki angoothi thi naa kahaan hai.

G: angoothi kahaan rakh di kahaan rakh di maine.

T: main batata hoon. Kal shaam se swimming pool ke paas padi thi.

He show her ring.

T: ab mere haat mein hai lo pehno isse.

She took and wear it.

T: hindustan se laaya hoon tumhe shanti aur raghuveer ki aarzoo ho. Hamara future ho om ki hone wali zindagi ho tum. Main jaanta hoon ki om ek kathin difficult ladka hai. Lekin usske american tor tareekon ko jaan kar usse apne hi rang mein rang daalo. Waada yai waada tha naa hamara tumhara.

G: hmmm.

T: tha naa.

G: hmm.

Om come there they look towards him.

O: dad......dad mujhe apne doston ke saarh ronald ki shaadi par jaana hai.

T: arrey toh phir jao naa gauri ko bhi saath le jao isse bhu las vegas dikho.

O: of course dad of course.

T: of course ke bache pehle sorry bolo. Bolo sorry.

O: am sorry gauri. Am very sorry.

T: dekha gauri kitna naram dil hai mera om ab jakar apni packing karo aur khushi khushi las vegas jao.

————————————————————————————————————————————————
In work studio

Boy: yaani neil shehar chod kar chala gaya.

Shiv: kahi aag lagne se pehle
         Uthta hai aisa dhuan
        Jaisa hi idhar ka nazara
        Waisa hi udhar ka sama.
He shout: neil...........

PARDES. COMPLETED ✔️✔️✔️✔️Where stories live. Discover now