Upstairs
Omkara turn and see paul and neil.
N: mubarak ho.
P: why this crazy woman blowing up. I mean what's the problem.
O: they are crazy. They are funny people.
Paul laugh.
N: om....om mere bhai agar tumhe gauri se milna hi tha toh kheton ki baat karne ki kya zaroorat thi.
O: kheton mein kya hai.
N: dekho om hindustani sabhyata mein bahut bandhan hote hai. You know this is india.
O: is this india.
P: and I love india.
Neil: tu ruk main kuch karta hoon.
Next day
In hall
All sat there. Neil come there.
N: arz kiya hai.
R: irshaad.
N: nadi nadi nhi jahan paani naa ho.......hawaa hawaa nhi jiss mein rawaani naa ho.......woh shaadi shaadi nhi jiss mein prem kahaani naa ho.
R: waah waah beta kya baat hai.
N: aap samajh rahe ho naa main kya keh raha hoon.
All: nhi.
Neil: dekhiye om aur gauri ki shaadi se pehle zaroori hai unke dil milne chahiye.
Dadi: haan.
N: aur daadi dil toh tab milenge jab do baatein hogi aur baatein tab hi hogi jab do mulaqatein hogi.
Sh: hamein unke milne mein kya aitraaz ho sakta hai.
N: aapko nhi......aapko koi aitraaz nhi hai lekin jo kheton wala scene bua ji ne kar diya.
They look towards janki.
N: dekhiye main sach sach keh raha hoon om america ka ladka hai. Bhaag jaayega.
R: arrey nhi. Woh kya hai ki hum sabkon ghumane ke jaate hai Qilla dikhate hain.
He look too janki.
N: bua ji.
J: hamein kya hai humne to apna muhh see liya hai.
N(to all): Lo........
Dadi: arey nhi nhi beta tum jaisa kahoge waisa hi hoga(to janki) tu chup reh.
Next day
On road
Neil and gauri stand on road. He see omkara and paul drove cycle with her cousin.
N: arrey om dhyan se.(to gauri) mercedes chalane wale dekho cycle chala rahe hain kis kis bahane dekho tumko mana rahe hain. Waah waah. Lekin waise main bhi kam nhi hoon gauri dekha kaise saare ghar walo ko mana liya picnic ke liye. Issi bahane tumko omkara ke saath akele mein baat krne ka waqt bhi mil jaayega. Bahut pyar krta hai tumko bahut hi zyada pyar karta hai kabhi kabhi toh main sochta hoon ki abhi itna pyaar krta hai toh shaadi ke baad kitna karega. Deewana hai tumhara deewana.
G: hum jaante hai omkara ko deewana maine nhi aapki kalpanayon ne banaya hai.
N: tum kehna kya chahti ho gauri.
G: hum aapse yeh poochna chahte hai ki hamare liye omkara ek acha ladka hai.
N: itne.....itne dinon ke baad yeh sawaal he's a very nice guy.
G: om ne mujse kuch chupaya hai kal main usske kapde teh kar rahi thi uss mein se yeh cigarette ka packet nikla baat cigarette ki nhi hai baat hai chupaane ki neil agar unn mein koi aib hai toh mujhe aaj hi bata do.
N: nhi.
G: taki main zindagi ka fainsla theek theek kar sakun. Dekho tumhare mashware ya to meri zidangi barbaad ho sakti hai ya aabaad.
N: gauri gauri gauri tum galat samajh rahi ho yeh toh mera cigarette ka packet ka hai. Isske saath lighter bhi hoga.
She snatch packet from him.
G: tumhe bhi nhi peeni chahiye sehat ke liye achi nhi hai.
N: tum kehti ho to chod deta hoon.
After some time they reach qila.
Do dil mil rahe hai
Do dil mil rahe hai
Magar chupke chupke
Do dil mil rahe hai
Magar chupke chupke
Sab ko ho rahi hai
Haan sab ko ho rahi hai
Khabar chupke chupke hoRikara look towards each other. Gauri left from there. Om follow her she read a book and she look towards him.
Do dil mil rahe hai
Magar chupke chupke
Saanson mein badi beqaraari
Aankhon mein kayi rat jage
Kabhi kahin lag jaaye dil to
Kahin phir dil naa lage
Apna dil main zara thaam loon
Jadoo ka main isse naam doon
Jadoo kar raha hai,
Jadoo kar raha hai
Asar chupke chupke
Do dil mil rahe hai
Magar chupke chupkeNexy day
Om is laid on bed and think about gauri. He close his eyes.
Aise bhole bankar hai baithe
Jaise koi baat nahin
Sab kuch nazar aa raha hai
Din hai yeh raat nahin
Kya hai kuch bhi nahin hai agar
Honton pe hai khamoshi magar
Baatein kar rahi hai,
Baatein kar rahi hai
Nazar chupke chupke
Do dil mil rahe hai
Magar chupke chupkeNeil and rikara in garden and gauri see a red rose she took and gauri goes towards them.
G(to neil): tumhe chahiye.
Neil nodded in yes.
Gauri gave leaf to neil and rose to om. Rikara left from there. Neil put leaf on his book.
Kahin aag lagne se pehle
Uthtaa hai aisa dhuaan
Jaisa hai idhar ka nazaara oh
Vaisa hi udhar ka samma
Dil mein kaisi kasak si jagi
Dono jaanib barabar lagi
Dekho to idhar se,
Dekho to idhar se
Udhar chupke chupke
Do dil mil rahe hai
Magar chupke chupke
Sab ko ho rahi hai
Haan sab ko ho rahi hai
Khabar chupke chupke hoAfter 3 weeks tej come there and all become happy see him.
Do dil mil rahe hai
Magar chupke chupke
Magar chupke chupke,
Magar chupke chupke
Mm hm chupke chupke
Ah ha chupke chupke.