war

226 20 0
                                    

Recap:first day of college....... Roshni rags arhaan.....

aman:tumhari kitni himmat hai ki tum mere bhai ko rag kar rahi ho?
roshni:toh tum hi ho ajk mein socha ki koi handsome hero hoga but tum toh average side character ho.rang bhi dabba hun hai aur height bhi choti hai par koi problem nahi hai.
aman:tum mujhe achi tarike se janti nahi
roshni interrupted him.everyone is looking at roshni because no one even dare to talk him but she is arguing with him.
roshni:oye tum yaha ke lord governer nahi ho jho tumhare bare mein achi tarah se janne ke liye.tumhi mujhe ache tarah se janne ke koshish karo mein tumhari iss college life jahannum jese bana dungi mind it mr.
roshni was about to go aman held her wrist.
roshni:yeh kya kar rahe ho?
aman:mujhse dar ke bhag rahi ho toh meine tumhe rok raha hun.
roshni:mein tumhse kabhi bhi nahi darungi mujhe toh class mein jana hai and mujhe class mein late jana pasand nahi khas kar ke kisi wahiyad prani wajah se toh bilkul nahi.
roshni jerks her hand and goes from there.ball rang and everyone went to there classes.aman went to class and saw roshni.
roshni:mujhe pata hai ki mein pretty hun but iska matlab yeh nahi hai ki tum roadside remoe ki tarah mere piche follow karo.
aman:yeh mera class.
roshni:yeh akeli tumhara class nahi jho tum bol raha ho ki yeh mera class hai.yeh class ham sab ka toh yeh class hamara hai.
priya and adil came inside the class.priya saw roshni fighting with aman.priya stops roshni.
priya:tu phirse shuru hogayi hai do minute chup nahi reh sakti ho.
aman:priya tum isse janti ho.
priya:aman yeh meri cousin hai.
roshni:priya tum naam teen banda mean ko kese janti ho.priya:teen naam wala banda kon hai?
roshni:yeh haina aman ek juniad dusra khan teesra aur yeh banda itna mean hai ki mein toh usse express bhi nahi kar sakti hun.
aman:tum ladki ho ya rowdy.
roshni:mein ladki hun ya rowdy ya gundi tume kya fark padta hai ek minute tum yeh mat kahina ki tumhe mujhe dekh ke love at first sight hogaya hai ya tumhare oppisite jana ki guts hai isiliye tume mujhse pyar hogaya hai.
proffesser came into class but aman and roshni are still fighting.
aman:tumse mein pyar toh dur ki baat hai tume pasand bhi nahi karta hun.
roshni:mind you words ajk kahi aisa na ho ki ap baad mein regret karo.
professor:you will regret now you two out.
without saying roshan went out.

Precap:friendship between roshni and aman......... Fight between them......

I hope you all like my story. Please vote and comment on my story. Sorry for small part but I'm little bit lazy. Until then read my stories. Enjoy the curiosity to read the next part. Bye guys.sorry for grammatical mistakes and typos.

Wafa Hai Ya Bewafa Haiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें