READ...IMAGINE...ENJOY...
P-teddy...
K-hmmm...
P-ice cream...(cutely)
K-ice cream khana hain mele babu ko...(cutely)
P-haan...
K-chalo...tumhe kuch dikana hain...
P-pehle ice cream...
K-aree khayenge...abhi chalo toh...tumhare liye suprise hain brownie...
P-okkk...(sadly)
________________________________________________________________________________
P-kavinnnnnnnnnnnnnnn...(shouted)
K-kya hua brownie...chaillayi kyun...(asked worriedly)
P-kab pahuchenge...aap mujhe raja maharajaon ke jamane mein lekar jaa rahe hain kya...
K-meri koi value hi nahi hain...I think mujhe bhi CID chodke sanyas lena chahiye...(said low voice and this was heard by purvi)
P-toh lelo...aur dushyant bhaiya ko bhi lekar jao...jab dekho tab sex sex karte rehte hain...
K-mein bhi karta hun sex sex....(winked)
P-chiiii...besharam...(slapped his forehead)
K-abb isme sharmanewaali kya baat hain...sirf sex hi toh hain...
P-sex matlab aapko khaanewaali cheez lagti hain...
K-haan...jiss ladki se pyaar kartey ho usse pura khaa jaana matlab sex hi hain...
P-aap na...aap na bhaut besharam hain...dushyant bhaiya ke saath kam raha kijiye...
K-haaye...ye adda...ek din jaroor hume maar dalegi...
P-filhaal agar hum agle 5 min mein nahi pahunche na toh aap mere gusse se mar jayenge...
K-haan chal raha hun...kyun iss nanhe se, munne se, chotese baby ko dara rahi ho...(scaredly but innocently)
P-aap aur chota baby...impossible...chaliye...
________________________________________________________________________________
K-pahunch gaye...
P-ufff...finally...
K-chalo abb ye patti bandho apni ankhon par...
P-are phir mein chalungi kaise...
K-woh tum mujhpar chod do...
P-areee...
But before she could say anything he closed her eyes with cloth and picked her in arms and took her to a garden which was decorated beautifully...
He opened her eyes and she was shocked to see this and there were candy floss, brownies and all flavours ice-cream...she immediately hugged him and pecked his lips excitedly leaving Kavin in shock...
K-ye kya tha...
P-aapka return gift...(blushed)
K-haaye...(keeping his hand on his chest)
P-chaliye na khaate hain...
K-everything is yours my love...(kissed her forehead)
Both were having fun...
________________________________________________________________________________
SORRY IF IT IS BORING AND THANKYOU FOR READING...
UPCOMING- 1) KAVI'S TALKS
2) KABBAB MEIN HADDI
KISKO KAVI MEIN KABBAB MEIN HADDI BANANA HAIN WOH BATAYE...
STAY TUNED...
ADMIN,
KRUPA.
Heartbeat_skipper_31 batana kaise laga...
YOU ARE READING
KaVi-Arrange Marriage...
Fanfiction𝕁𝕦𝕤𝕥 𝕄𝕒𝕕𝕝𝕪 𝕚𝕟 𝕃𝕠𝕧𝕖 𝕨𝕚𝕥𝕙 𝕂𝕒𝕍𝕚❤️ ════ ❀.❋.❀ ════ 🔥🅺🅰🆅🅸 🅰🆁🅴 🆃🅷🅴 🅱🅴🆂🆃🔥 ════ ❀.❋.❀ ════ IB✨-mine DT❤️-Kavin and Purvi FC😍-mine ════ ❀.❋.❀ ════ 🙌 Ⓣⓗⓘⓢ ⓤⓢⓔⓡ ⓘⓢ ⓓⓔⓐⓓ Ⓟⓡⓞⓤⓓ ⓣⓞ ⓑⓔ #kavians ⓐⓝⓓ #gauranshaians 🙌 ════ ❀...