They all were in canteen.... And sid literally is not leaving sana for a minute..
Sid - bol baby.. Kya khaegi.... Kya Order karna hai bol..
Sana - bebu... Just juice..
Sid - aise kaise... U need to eat something na...
Sana - nhi maan nhi hai..
Meanwhile their friends were looking at them only..
Asim - oyee baby ke bebuu........ Menu card idhar de... Tm dono ke chakkar mai hmlog bhuke reh jaenge...
Jay - aur nhi toh kya...... La card de..
Sid - nhi pehle meri baby choose kari..
Asim - sana kar lena order... Nhi toh yeh hume bhi order karne nhi dega..
Jay - ha... Hume bhi bhuk lagi hai..
Sana - sidharth tu unhe menu dena... Tabse pakad ke baitha hai..
Sid - tu pehle bol..
Acting stubborn..Sana - acha la... Tu na...
She order something for her... And pass the menu to other...Everybody order their food..
Jay - sid hume nhi pta tha tu pyar mai itna badal jaega...
Sid - matlab..
Jay - tume kabhi humse aise khane ke liye nhi pucha jaise tu sana ko puch rha hai.. And making faces as if he is upset..
Sid - kyu bey tu meri girlfriend hai..
Asim - bhai toh hai na..
Sid - lagta hai mahi aur shefali ke pyar mai kch kami aa gyi hai.. Isliye tmlog mujhse pyar maang rahe ho..
Mahi - tmlog kya yar bhakwas baat leke baithe ho........ Kch plan karo kahi ghumne chalte hai.. Kitna ho gya hai..
Jay - baby... Tu na ya tereko kabhi ghumna rehta hai ya shopping karni rehti hai...
Mahi - jyada mat bol jay..
Jay - acha sorry .....gussa mat ho.. Baby..
Sana - lekin hmlogo lonavala ke baad kahi nhi gye....
Sid - kaha jana hai tu bol.. Wahi plan karenge..
Mahi - jay kch sikh dekh sana ne ek baar bola woh maan gya... Aur ek tu hai..
Jay - (give death glare to sid) baby gussa kyu ho rahi... Humari kch dino baad engagement hai..
Asim - ha trip cancel karo.... Iski engagement hai.. Uske baad plan karenge...
Sid - ya asim.. Is right abhi panch din hi bache hai engagement ke liye so abhi nhi chalte hai......
Sana - ha yaar... Shopping bhi toh karni hai tujhe mahi...
Mahi - ha bhul gyi Mai... Kitna saara kaam hai abhi....
Shefali - so engagement ki tayari karte hai pehle..
Mahi - hai ...aj sham ko designer ko call kar ke appointment fix kar lete hai ....
Sana - ha yeh sahi rahega..
Girls very excited for shopping...whereas boys looking at them..
Sid - chalo break time khatam ho gya...
They ready to leave..
Sid - bye baby..
Sana - bye..
YOU ARE READING
Destiny
Fanfichey guys.. myself supriya.. i am big fan of sidnaaz.. they are the first celebrity i stan❤❤...i m very stress after the dismiss of sidharth... first i thought there is nothing left but as a fan i think my sidnaaz will always there with us.. sid will...