Introduction

10.9K 230 8
                                    

So first lets start with intro. So hi I'm girl 🤣🤣🤣 and I belonged to dharti (earth). 😝😝 or main sidnazzian hu ye toh apko samjhna chahiye tha kyuki jab story likh rahi hu toh obviously fan hi houngi varna main itni bhi veli ni hu but pata nhi meri mata shreee ko esa kyu lagta hai 😒😒😒. Chlo so meri bakwas toh roj chalegi 😅😅😅. Hum agee badhte hai. Toh saare bolo jai mata di 🤣🤣🤣.

Let's start~😍😍

Main leads:

Sidharth shukla: our hero, soon to be alpha of red moon pack. Hot, handsome, possessive and passionate (ye sab batane ki zaroorat nhi thi meko vaise kyuki sab ko pata hai shukla ji kitne handsome hai 😁😁😁or possessiveness toh humne dekhi hi hai 🤣🤣🤣🤣).
Age: 18 years

Shehnaaz: Apni nazuu baby so inke baare mein abhi kya likhu samajh nhi aa rha toh vo apko story mein pata chalega. Kyuki sanu baby ka intro diya toh story ka plot khrab ho jayega 😚😚😚😚. So plzz adjust.
Age: 2 years

So baki characters next chapter mein ye the hamare main characters. 😆😁😁😁😁😁
Jo important the. Or jinki love story hum dekhenge mera matlab padhenge. 😁😁or maim padhaungi 🤣🤣🤣🤣🤣🤣.
Or haa sabse important baat meri English tooti footi hai. So plz adjust vaise main koshish karungi english mein jyada likhne ki but agar nhi hua to plzz adjust 🙃🙃🙃.

His Little Love❣️Where stories live. Discover now