Cabir is driving car , manik is looking Nandni and Anvi in Rear view mirror , Anvi is playing with Navya , she is in Nandni s arms.
Navya : ale kitna cuty baby hai
Cabir : BTW Ham jaa kaha rahe hai.
Nandni : hospital
Manik : is everything all right.
Navya : sab theek hai na.
Nandni : Haan chalo batati hu
isliye Maine wo paise nikaale the, navyaa main tumhare saare paise wapas kar dungi.Navyaa : wo paise hamare nahi manik ke the , manik ne isliye hamare account me deposit karaye the ki tumko problem me kaam aaye, aur dekho aa gaye.
Nandni: kisi ke bhi ho main wapas kar dungi, amma meri responceblity hai
Manik : aur tum meri ...
Nandni : wo haq tum kho chuke ho
Mukti : yaar please abhi fir se mat shuru ho Jana ladne tum log.
They reached hospital and meet Amma, now amma came in sense .
Amma : Nandni, Beta ye log kon hai.
Nandni : Amma ye mere dost Navya, yeah cabir , ye mukti aur ye.
Amma : ye manik
Maine isko Tv par dekha hai.
Bahut pareshan kiya hai tumne Nandni ko.Anvi : Amma....
Amma : Anvi...
Kaisi h meri gudiya.Nandni : haan beta ab amma theek hai, Amma aap rest kijiye main doctor se milkar aati hu.
They came out of the room.
Nandni : jab main yaha aayi to Amma ne hee game sahara diya, apni beti ki Tarah pyaar diya.
Mujhe ptaa chala main pregnant hu pahle Maine socha abort kara leti hu, lekin kaafi sochne ke baad Maine decide kiya kisi aur ki galti ki saja ise kyu du.
Jab tak amma theek nahi Ho jaati main kahi nahi jaaungi.Manik : aur Main tumhare bina nahi jaunga, main yahi rahunga timhare sath.
Cabir : lekin manik.
Manik : cabir tum log jao, kuch din tu handle kar le aur Dad ko samjha dena mera rukna jaruri hai.
Nandni : koi jaa sakte ho.
Manik : Nandni please
Main yaha ruk raha hu, main bhi unki thodi seva Karna chahta hu.Cabir : okay manik.
Main sambhal lunga.Mukti : let's go guys
Cabir : ( whispering ) manik Nandni ko manakar hee wapas lana.
BTW teri beti bahut cute hai.Navyaa : Nandni apna khyal rakhna aur jaldi wapas aana.
They leave for Mumbai, manik and Nandni goes to doctor to asking about Amma.
Nandni : doctor Amma kab tak theek Ho jaayegi.
Doctor : dekhiye unko puri tarah se theek Hone me 1 mahine se jyada ka time lagega.
Manik is playing with Anvi when she is discuss about amma with doctor.
Nandni : manik tumne suna doctor NE Kay kaha.
Manik : kya kaha ..
Nandni : yahi ki amma ko theek hone me at least 1 month se jyada lagega.
Manik : kyaa matlab yaha one month tak rahna padega
Nandni : kyu koi problem hai.
Doctor amma kab tak do discharg ho jaayengi .Doctor : 4 days
Uske baad Ham unhe discharge kar denge lekin unko 1 month tak bed rest Karna padega unki kuch bones broken hai , plaster Chadha diya hai time lagega.Nandni : okay doctor.
Other side
Mukti cabir and Navyaa.Cabir : kya lagtaa hai Nandni maan jaayegi.
Mukti : I know manik
Wo bahut ziddi hai
Nandni ko mna lega wo.Navyaa : hame bhi lagta hai Nandni maan jaayegi par manik ko bahut papad belne padenge.
Cabir : hope for best...
After four days amma get discharged from hospital, they leave for town where Raju is waiting for them, he was with neighbors from some past days.
Manik : where we are going
Town jaa rahe hai.Nandni is backside with Amma.
They reached amma s home manik take amma with the help of some neighbors. Raju came and hugged Nandni :Raju : Didi...
Nandni : Raju Ham wapas aa gaye
Don't worry amma theek hai doctor ne unko Aaram karne ko bola hai.Manik : Ye kon hai.
Nandni : ye Raju hai, Amma ko bus stand par milaa tha iska koi nahi hai Amma isko apne sath le aayi.
Manik : she is such a great lady and great personality.
Nandni : Wow manik
Aurto ke liye itni izzat.
BTW tumhara Room wo hai
Main Amma ke sath
Amma ke room me rahungi.Manik goes to that Room.
Manik : fan...
There is No AC
Btw accha hua maine kuch kapde khareed liye.Nandni came to that room.
Nandni : AC nahi hai yaha...
Haan ye khidki khologe to Thandi hawa aayegi.
Bathroom bahar hai aur pani Nal se nikalna padega aur haan yaha kaam bhi Karna padega.Manik node in okay. ...
Manik : where is Anvi
Kya main uske sath Thoda waqt bitaa sakta hu.Nandni : wo so gayi hai aur accha hogaa ki tum us se door hee raho.
Kyonki Main nahi chahti use tumse thoda bhi attachement Ho jaaye ,kyonki use mere sath rahna hai.Manik : Nandni listen....
Nandni : kya.... nahi btao kya sunu main...
Manik : okay theek hai...
Nandni : Good....
Nandni turned and walk, she is smiling.
Nandni : ( In her mind) manik main tumko maaf kar chuki hu sirf apni beti ke liye lekin ye 1 month tumhari life ke bahut tough hone wale hai aur ye tumhari punishment hai, bahut punishment dene ka shonk tha na.
She leave his room.
Manik : dekha anvi ab Main tumhare sath time spend nahi kar sakta, but kya Kar sakta hu.
Ek waqt tha jab tumhari Mom bheegi billi thi mere saamne aur main Sher aur ab wo billi sherni ban gayi hai aur main bheega billa.To be continued
YOU ARE READING
only mine : when devil lost his angel
FanfictionMature content 🔥 ⚠ 18 plus Read at your own risk It's chapter 2 of only mine, as you guys know my old account was deleted by wattapd so I lost my all followers and stories... I lost some parts of 2nd chapter so I have to write again, I had back...