I failed to understand you.. always!

3.2K 171 144
                                    

An OS on.. well why don't you read it yourself😁

SxV

A man probably in his mid twenties was seen sitting in his office, trying to work, but his mind kept drifting towards his wife and her unreasonable weird behaviour. He couldn't decipher the reason of her rudeness and insensitivity towards him, and that irritated him.

His phone flashed, seeing the name he rolled his eyes and sighed.

"Ab yeh kyun baar baar call kar rahi hai mujhe?"

He answered the call, and in a monotone said,

"Main abhi police station mein hun, aur busy hun, ghar aake baat karta hun."

He cut the call saying this.

**

However the person on the other side was fuming.

"Tum humesha mere saath aisa kyun karte ho? Main bas tumse tumhara haal poochne ke liye call kar rahi thi, aur tumne phir meri beizzati karke phone kaat diya."

"Eh, tu kyun uska haal chaal janne ki koshish karti rehti hai har baar? Jab dekho, tab Virat yeh, Virat woh, tera pata hai na, mera bhai Samrat, uska haal chaal pooch na!"

"Devi Tai, ap.."

Pakhi rolled her eyes at Devyani, and turned to leave, but..

"Dekh Patralekha, agar maine tujhe phirse Virat ke aas paas mandrate dekha na, toh main Sai ko bata dungi. Phir woh na.."

"Sai ko bataengi ap? Kyun Sai kahin ki maharani hai ki ek faisla jari karegi aur main Virat se baat karna band kar dungi."

"Hai na maharani woh, Virat ke dil ki Maharani. Aur kya galat kaha Devi ne? Ab tu aisi harkatein karegi toh woh Virat ki patni ko nahin bataegi toh aur kisse bataegi?

Shivani bua said, eyeing Pakhi warily. She was passing by, and had heard their conversation. She thought it's time, she gives this girl a piece of mind.

"Shivani bua apko humesha main hi kyun galat lagti hun, aakhir kiya kya hai maine?"

"Dekh Pakhi, jo kuch bhi pehle hua usmein teri koi galti nahin thi, woh toh kismat ka khel tha, jismein tu phass gayi. Par ab jo tu kar rahi hai na, woh galat hai. Virat aur Sayi shaadi shuda hain. Aur iss rishtey ko nibhana unhe hi hai, sirf unn donon ke haath mein hai iss rishtey ka present or future. Tu beech mein aakar problems create karne ke alawa aur kuch nahin kar sakti. Virat ki koi madad nahin kar sakti. Ek pati patni ke beech mein aana, interfere karna, yeh sabse badi galti hai teri!"

"Shivani.. Devi.. yahan aao"

Both of them left, leaving a disturbed Pakhi, who went to her room.

**

"Nahin Sunny bhaiya, aisa kuch nahin hai, main bass apna poora focus apni padhai mein rakhna chahti hun."

"Accha? Par jab aap yahan ghar pe rehke bhi padhai kar sakti ho toh hostel ki kya zarurat hai Sai?"

"Sunny bhaiya, yahan roz koi na koi problem ho jaati hai, kisiko mujhse aur meri har baat se chidh machti hai, aise mein padhai acche se nahin ho paati na."

Sai said, trying to make him understand.

"Aur isiliye iss semester mein aapne top kiya tha? "

Sai was speechless. Now what new excuse can she give him? He shouldn't know the real reason.

Sunny was sure from her reaction, that something is definitely bothering her.

"Sai bhabhi? Virat se jhagda hua? Koi problem hai? Kaku ya kisike gharwale ne kuch kaha?"

OS series🤍Where stories live. Discover now