LEAFLET-10
♾️♾️♾️♾️♾️♾️♾️♾️♾️♾️♾️♾️♾️♾️♾️
**AT VAYAS HOUSE..**
AT MORNING..
Raavi woke up at a good time and got ready in a beautiful suit and was trying to call shiva but his phone was going busy busy busy...
She got irritated and angry at him for not picking up her call..She came out and asked radha if she can help her in something but she refused to take her help.
Radha: are raavi tu uth gai beta aaja sab log aate hi honga nashta ke liya tu bhi baith jaa..
Raavi: bua main help kara deti hun na apki ..
Radha : beta sab ho gaya hai tu bas baith jaa sabke sath ..
At the same time every one arrived and sat on the dining room..
Akshat : jeeju apne dekha aaj koi bhut upset lag raha hai.. session ka pehla din aur pehle hi din koi bhut upset hai.. he said looking at raavi to tease her..
Raavi looked at him and said esa kuch nahi hai akshat aapko esa kyun lag raha hai ki main upset hun. Vese main kaisi lag rahi hun apne bataya nhi ? Yeh dress achi lagegi na seminar ke liya I was little 🤔😕.
Akshat : bhut sunder lag rahi ho raavi .. just relax okay .. ab thoda toh smile kar do yrr .
Somit jeeju: voh kya hai na raavi tumhare chehre se yeh irritation saaf saaf jhalak rahi hai .. aur rahi baat tumhari dress ki toh bhut sunder hai tum per sab jajchta hai so chill karo . Achi lag rahi ho 🤗.
Arjun : haan jeeju sahi bol rahe hai humari raavi ek dum pari jaisi lag rahi hai.. vese jeeju main kya keh raha hun ki lagta hai kisi ne phone nahi uthaya jo baar baar phone ko dekh rahi ho raavi ya phir kisi ka call aane wala hai..?
All were teasing her but she was in no mood today as shiva who told her he will call her in the morning to wish her didn't do anything yet and here she is being overly teased and can't even say anything to them ...
Raavi : jeeju , bhaiya esa kuch nahi hai bas thoda sa sir dard ho raha hai ... Chai peeyungi toh theek ho jayega... Phir jana bhi toh hai.. thank you aap sab ko muja thoda ajeeb lag raha tha ki pata nhi acha bhi lagega seminar main yeh but ab sab theek hai .. aur phone ki baat toh yeh hai ki voh toh maasi ka call nhi aaya na Abbi tak unhone bola tha voh call karengi bas isliya 😞🙂..
Radha: bacho kyun pareshan kar rahe ho use ... Chup chap khana khao .. aur kya somit ji aap bhi bachon ke sach bache ban gaye 😉..
Meera , neeta , ashu aur arjun ko chai dedo main tumhare papa , maa baiji ko de deti hun aur raavi beta yeh lo tumhari chai .. peeke batao kaisi bani hai .. arey somit ji apne toh kuch liya hi nhi tannu do somit ji ko nashta aur yeh lijiya apki special chai ..
yaha chai meera sabse achi banati hai .. man khush ho jayega tumhara raavi .. and raavi smiles at her ..Somit jeeju : massi ji maine sab le liya hai bas aap aake humare sath chai nashta kariya aur neeta , meera tum bhi baitho .
All this while one person was silent was nidhi because was in another world of thinking about her hubby who was not in town so she had come home to spend her time with family .
YOU ARE READING
•~•❤️AWARA DIL ❤️•~•🌼 A SHIVI SS 🌼•~• {ON HOLD TO INFINITY}
Fanfictionit's a shivi saga... let's see how shivi fall in love with each other.. When two souls are poles apart but still the same . Agar ek aag hai toh ek paani , agar ek toofaan hai toh dusra hawaon sa Sheetal...🦋✨.. Kaisi hogi inki kahani jo ek dusre se...