Responsibilities & Planning!!!

450 31 2
                                    

So it's been 15 days since ahaan and ishqi turned friends... Ishqi, tanya has become really close to Malhotra family....Sonu, Ishqi, Tanya,Raj Ahaan,Kartik became really close friends..they used to talk together in free times...Raj felt some connection with ishqi and Tanya but ignored it...
Raj,tanya & ishqi were as close as brother and sisters....Ishqi and tanya called raj"bhai"....which overwhelmed him ...
At office:
Dadi enters the office and directly walks towards ahaan's cabin...
A- dadi??? Aap yaha kya kar rahi hai..
D- kuch zaroori baat karni hai... ishqi,tanya aur Kartik ko bula le...
A- okk dadi..
He calls them to his cabin...
All of them arrive in a jiffy....
I- kya hua hai dadi..aapne hum sab ko yaha kyu bulaya hai??
D- puttar.. main chahti hu ki tum charo milkar Sonu ki shaadi ki taiyariyaan karo..
T- matlab?
D- main chahti hoon ki Sonu ki shaadi doom-daam aur acche se puri ho gaye..
A- hmm dadi hum log bhi yeh hi chahte hain...
D- toh main tum charo ko Sonu ki shaadi ki puri responsibility deti hoon..
I- par dadi main aur tanya... Hum log kaise??
Dadi goes to ishqi and tanya..
D- puttar tum dono mujhe aapni dadi maan the ho?
I&T- haa..
D- toh please mana mat karo..
I& T look at each other..- thik hai dadi
.
D- thik aur Kartik sunn main chahti hoon ki sonu ki shaadi koi acche se bade se resort main hoo..
K- haa dadi main dekh lunga...
D- thik hai ab main chalti hoon..

Leaves...
A- kaam khatam karke hum log aage ki planning karlenge..
I- ahaan ..... Kaha par aage ki planning karenge??
T- di obviously...hamare ghar...
K- maasi??? Distrub nahi hogi??
I- vo massi aaj hi unki koi relative se milne jaa rahi hai...parso tak aaengi..
A- hmmm... Ok fhir kaam katam karke ishqi ke ghar..(and looks at her)
Ishqi smiles....
K- fake coughs...kaam khatam karne chale ishqi....
I- hmm ....
All of them leave...

Ishqi's house....
Massi on call with someone..
M- haa didi aap chinta mat kijiye...main kabhi bhi us insaan ki gandi nazar ishqi aur tanya par nahi padne dungi...
Caller- mujhe tujh par poora bharoosa hai... bharoosa nahi hota toh meri pariyoon ko tere par nahi choor kar jaati.....
M- par di.... Ab hume unhe sab sach batana hoga .. sources se pata chala hai ki voh unhe doond raha hai...
Caller- tu chinta mat kar maine security thight kar di hai... Vo kabhi tum logo ko dhund nahi paega ...
Aur tu aaj aane wali thi na..
M- haa di... Maine ishqi aur tanya ko bol diya hai kissi relative se milne jaana hai... Main unke saath railway station aajoungi...
Unke jaane ke baad aap chopper bhej dena...
Caller- dhyan rakna...  Unke jaane ke baad hi helicopter mein baith na...
M- (laughs) di aap toh aise bol rahi hai jaise main aapse milne pheli baar aa rahi hoon...
Caller- ho gaya tera.... Ready ho jaa..
M- haa di..bye love you..
Caller- love you too baba... Bye...
Call ends...


I know this is short  update but I'll update soon...
Hope you like it..
Any guesses on who was maasi talking to??
Do comment and tell be about it...
Please do vote!!!
Precap: Raj's family arrives to Malhotra mansion...
 

Ishqaan : Till eternityWhere stories live. Discover now