Part 02

449 33 4
                                    

SORRY FOR THE DELAY.

Comment karke batana kaisa laga.

Continue from previous part, happy reading 😊😊

Haseena is jogging in a park while thinking something.

Haseena's pov

Aaj mein ek nayi thane mein ja rahi hoon. I hope waha pe sab acha ho. Pata nahi waha ke log kese honge. Bas chahti hoon ki pehle thane ke tarah na ho.
Pov end

Karishma is wearing her uniform while thinking something.

Karishma's pov

Aaj ek nayi sho ayengi. Mujhe nahi pata woh kesi hain. Par ek alag feel horraha hain jese kuch bohut acha hoga. I hope ki yeh sho pehle wali jesi na ho.
Pov end

In Haseena's house,

Waha pe dikhaya jata hain Haseena ki uniform mein teen(3) star hain. Dressing table se woh cap uthati hain aur sar (head) par pehnti hain. Phir woh belt leti aur woh kamar par badhti hain. Uske baad sunglasses leti hain aur pehnti hain. (You can imagine haseena's first entry in show)

Phir woh niche aati hain aur Riya bye karke bahar Jo jeep khara tha waha pe beith jati hai.

In Thana:

Everyone is doing bakaiti when dsp sir enters. He saw them and said inka kuch nahi ho sakta.

As: Ahem ahem.

Mpt: Jai hind sir.

As: Jai hind. Aplog kamse kam aaj ke din toh thoda dedication ke sath kaam kijiye.

Ks: Sorry sir hum toh bol hi rahe the ki chup ho jao sab par yaha pe hamari sunta kon hai.

Ps:  Sunne layak baat bhi toh karna chaiye nah atehi shuru hogay inki seniorgiri(in low voice but Karishma heard it)

Ks: Ka boli aap Pushpa ji hum layak baat nahi karte.

And they again started their fight.

As in mind: Kash nayi sho inhe sambhal le. To karishpa: Bas bohut hogaya ks hame weekly report dedijiya hum chalte hai.

Ks: Ji sir.

She was about to go when they heard the jeep sound. As turned to see.

A lady with charming smile! Googles, cap on his head, three stars on shoulder, moving her stick round. All the people around her was gazing at her especially boys. Even As was staring at her. Her natural beauty was enough to attract everyone's attention. She was looking extremely charming and confident. Haseena came in front of As and salute him.

Hs: Jai hind sir SHO Haseena Singhania reporting.

As(coming out of her beautiful face): Jai hind. To mpt: To yeh hai is thane ki nayi in charge or aap sabki senior.

Mpt: Jai hind.

Hs: Hmm Jai hind.

As: Toh hum chalte hai, jai hind.

Mpt: Jai hind sir.

As left.

Hs: Toh hame hamara cabin nahi dikhayenge.

Ps cap phente huye: Aaye maddam sir is taraf.

(In cabin) Hs: Hmm toh aab taaruf kijiye

Ks: Jai hind SI Karishma Singh reporting.

Ps: Jai hind Head Constable cum counseling head Pushpa Singh.

Ss: Jai hind Constable  Santosh Sharma. Junior Constable cum Cyber crime in charge.

Cc: Jai hind Constable Cheeta Chaturvedi women phycologist specialist.

Bc: Jai hind maddam sir.

Hs: Aap kon?

Bc: Mein yaha ka kaidi.

Hs: Kiss jurm mein.

Ss: Koi jurm nahi kiya.

Hs: Toh yeh yaha nahi reh sakta.

Bc: Maaaaa.

Ps: Amma ruko. Maddam sir rehne dijiye nah please.

Cc & Ss: Ha maddam sir please please please please please.

Hs: Acha thik hai, thik hai. Ss hame pending cases ki file ladijiye.

Ss: Par maddam sir yaha pe koi case aya hi nahi aaj tak.

Hs: Kyaa!

Ps: Aab kya batai maddam sir yei Karishma madam hai nah inke dar se to koi thane ka aas pas bhi nahi bhatakte.

Ks: Amma Pushpa ji nahi hum ko ek baat samajh nahi aati hum kaha se agaye bich mei.

Ps: Hamesha aap hi toh aate hai bich mei yaha pe bhi aur hamare lalla aur hamare bich mei bhi.

Ks: Nahi baat kuch aur callah hai mudda kuch aur hai lekin aapko hame sunana hi hai. Bhuliye mat senior hai ham aapki do minute mein line hazir kar denge.

Ps: Ha ha aap na hame daba sakti hai hamari awaz ko nahi. Inclub.....

Bc: Zinda bad.....

Ps: In club....

Hs: Bas! Sab chup. Aap dono saas bahu ki tarah kyu lad rahi hai.

Ss: Saas bahu hi hai maddam sir.

Hs: Kya!😲😲

Bc: Ha inka roz ka chalta hai inke wajah se mein dhange se so nahi pata.

Hs: Bohut ho gaya aap logo ka kuch to lihaaz kijiye. Agle 24 ghante ke andar andar ek case ana chaiye warna hum sabki suspend kar denge. Jaiye aap sab.

All: Jai hind maddam sir.

Hs: Jai hind.

Ek Haseena ThiWhere stories live. Discover now