Part 03

490 26 1
                                    

Continue from previous part and last mein ek note hai vo padna.

Happy reading

Toh sab sochne lag jate hai kese case laya jai.

Ss: Yeh maddam sir bhi nah atehi shuru kardiya apna seniorgiri. Ek din mein esa kya hojaiga.

Ps: Haan yeh baat toh ekdum sahi kaha tumne santu.

Ks: Matlab wah ka baat hai yaha maddam sir ne chaubis ghante ki andar case lane ke liye kaha hai aur aap log bakaiti kiye ja rahe hai. Pushpa ji chaliye aap mere sath.

Ps: Aapke sath toh chalenge par bike pe.. (ks glared at her agrily) bike pe hi chalenge nah jarur chalenge.

They left

Scene shifts to a cafe. Riya and Karthik were sipping their coffee.

Rs: Karthik mujhe lagta hai hame hasi ko sab bata dena chaiye.

Kv: Par tumhe toh pata hai nah unke sath kiya hua hai. Tumhe lagta hai woh permission dengi.

Rs: Par ham kabtak chupayenge yeh baat ki hum gf bf hai.

Kv: Mein bhi yahi soch raha hoon agar esehi chalta raha toh baat hamari shadi tak kese pauchagi.

Rs: Baat toh ekdum sahi hai. Anyways ab mujhe jana padega and you don't worry hum dono milke koi na koi solution jarur nikalenge, bye.

Kv: Hmm chalo mein tumhe chod deta hoon.

Toh woh log bahar jate hai tabhi Kv ko ek call ata hai aur woh side mein jata hai call atend karne. Tabhi waha pe do ladka ate hai aur Rs ko chedne lagte hai.

Boy 1: Kya hua madam aap akeli lag rahi hai aye nah bike par bethiye hum aapko chod dete hai.

Rs: Uski koi jarurat nahi hai.

Boy 2: Are madam jarurat kese nahi hai. Chaliye nah hamare sath.

He was going to hold her hands when someone came and hold the boys hand. The boy looks at the direction. It was kv.

Kv: Tumahra himmat kese hua Riya ko chune ki(with that he started beating the boys black and blue)

Ks and ps were going from their when they saw her beating thoose boys and went there.

Ks: Amma bhakkkk. Ka Jo raha hai yaha pe aur tum ese inhe beech raste pe kut kahe rahe ho be.

Rs: Madam inme Karthik ki koi galati nahi hai yeh dono mujhe ched rahe the battamizi kar rahe the isliye mara isne. Maaf kar dijiye.

Ks: Acha ee log tumko ched rahe the toh thane mein aao aur report likhvao  aur tum bade hero ban rahe the nah tum bhi chalo jail.

Rs: Par madam..

Ks: Koi par war nahi hum ise in ladko ko pitne ki jurm mein arrest karke le jayenge.

Kv: Riya tum likhvaongi report inhe toh saza honi chaiye.

Rs: Aur tum.

Kv: Meri chinta mat karo.

Rs: Kese nah karu tumahra chinta ye tumhe jail mein le jayingi keh rahe hai and that's not a joke ki mai chinta nah karu.

Kv: Vishwas rakho kuch nahi hoga mujhe.

Ks: Ye bhakk. Kabse bakloli kar rahe ho. Pushpa ji aap inko leke jaiye. Hum ladko ko late hai.

Ps: Ji madam chaliye aap ayye. Aur aap report likhva ne keliye ayye.

They took everybody to mpt. Ks ne kv ko aur un do ladko ko jail mein dala. Rs bohut request kar rahi thi par ks man nahi rahi thi.

Rs: Madam please meri baat ko samjhiye.

Ks: Tumne report likhvaya.

Rs: Ha par madam....

Ks: Toh aapka kam khatam aap ja sakti hai.

Rs: Bohot hua mujhe yaha ki sho se baat karni hai.

Ks: Kahe hum baat kar rahe hai nahi jam raha kya.

Rs: Nahi mujhe sho se hi baat karni hai. Bulaiye unhe.

Tabhi Haseena ati hain hat mein lathi ghumate hue.

Hs: Hum hai yaha ke sho. Rs mudti hai and shocked ho jati hai.

Rs/Hs: Hasi/Riya tum?

Hs: Ha mein aur tum yaha pe kya karrehe ho.

Ks: Maddam sir apne hume chaubis ghante diye the nah case lane ke liye humne ladiya.

Hs: Very good ks aur kya case hai?











































































Part khatam. Tata.....

Upcoming- Haseena knows about Riya and Karthik's relationship.

Note:

Sorry guys mein regular update nahi kar pati aur kabhi kabhi bohot der ho jati hai. Assignment, home works upar se aab exams bhi hone wale hai toh isliye mai ne decide kiya hai ki aabse har Friday and Tuesday ko hi Mai update dungi. I hope aap log ese hi support karte rahenge. Take care.

Ek Haseena ThiWhere stories live. Discover now