Naina and Karan decide to meet Shiva and Raavi respectively. They have a brunch today.
NARAYAN HOUSE--
N- Raavi tu kya kar rahi hai, abhi tak ready nahi hui kya?? Dekh mera bass makeup bacha hai...
Raavi wakes up from bed.
R- Madam jab tak aapka makeup and hair complete hoga na, tab tak main do rounds ready ho jaungi. Vese bhi kon sa mujhe kisi beauty contest mein part lena hai
N- Yaar, mujhe bohot nervousness ho rahi hai, Karan ke bhai ko mujhse koi problem to nahi hoga na...
R- Chill kar behen, tum dono ek dusre se pyaar karte ho na
N- Haan..
R- To bas phir, uske bhai ko pasand aane se kuch fark nahi padta, ham bass milne ja rahe hain koi test dene nahin...
N- Vo baat nahi hai behen, Karan ke liye usska bhai usska idol hai, uski approval bohot zaruri hai, just like mere liye ye important hai ki tujhe Karan accha lage...
R- Par kyon..
N- Kyonki tu hamesha sabse best chunti hai, tujhe logon ki parakh hai, bachpan se lekar aaj tak tune mere liye jo bhi choose kiya hai, phir vo studies ho ya outfits, mere liye hamesha best raha hai..
R- Lekin meri ek baat samajh le, mujhe aur uske bhai ko chahe jo lage, tumhe apna relationship affect nahi hone dena hai..
N- Okay meri do minute badi behna, chal ab jaake ready hoja....
PANDYA HOUSE--
K- Bhai aap ready ho na..
Shiva comes out in a blazer and formal pants.
K- Don't tell me Bhai aap ye pehenne wale ho. Naina ki behen kya sochegi aapke baare mein...
S- Vo tujhse milne aa rahi hai, apni behen ke liye, mere kapdon se kya hi fark padega, mujhe brunch ke baad bohot important meeting mein jaana hai...
K- Fine, Bhai Naina bohot acchi ladki hai, vo aapko zarur acchi lagegi, phir Ma Papa se bhi to aapko hi baat karni hai...
S- Tu mujhe ye baat kal se third time bata raha hai Karan, itna kya build up de raha hai..
K- Vo aapko pasand aani chahiye na Bhai...
S- Meri ek baat yaad rakhna Karan, mujhe vo kesi lagti hai usse koi fark nahi padta, mai sirf usse milna chahta hun ek baar, tumhari Shaadi ki baat Ma Papa se karne se pehle...
K- Vo to apni behen ki tareef karte thakti nahi, bohot pyaar hai donon behno mein...
S- Vese hi jese ham donon mein hai,aur mujhe to pehle se hi pata hai ki Naina bohot accha ladki hai...
K- Kese ??
S- Jisne mere bhai ko casual relationships se marriage ke concept tak pohoncha diya, usmein zarur kuch khaas hoga.
K- Vo to hai..
Karan's phone rings and it is Naina. He goes to talk to her in his room.
Here Shiva comes near Mandir and stands in front of Siya's photo which has a flower mala on it.S- Dekh rahi ho tum Siya, ye chota kitna samajhdar ho gaya hai, mujhe to lagta tha ye Shaadi waadi karega hi nahi, but ab dekho.
Tumhare bohot wishes thi na apni devrani ko ghar mein laane ki, kyon chali gayi tum unhe pura kiye bina.
Sab mere aas paas rehte hain jab se tum gayi ho, phir bhi sab kuch adhura sa lagta hai, tumare bina bitaye ek saal meri life ka sabse bura ek saal hai.
YOU ARE READING
AJEEB DAASTAN HAI YE 💕
FanfictionMAIN CHARACTERS-- Kanwar Dhillon as Shiva Pandya- Top Businessman of Delhi, 28 year old A widower, soft hearted, mature , fun loving but misses his wife Siya a lot. Alice Kaushik as Raavi Narayan- A 24 year old Economics professor , single, loves h...