Kartik confront Dadi

412 26 0
                                    

So let's start .
Naira was thinking :- mujhe ptaa hai kartik tum kya soch rahe ho lekin mein mandir ke paas nhi aja sakti mujhe dadi ne mana kiya hai ...
Suddenly kartik came and Back hugged her..
Kartik :- Naira chalo btaao mujhse dur kyu bhag rahi ho ..
Naira :- Kartik please mujhe chodo mein uncomfortable ho rhai hu
Kartik immediately left her now he was confirmed that Naira ne yeh words nhi bole yeh words dadi ne bole hai kyuki meri naira kabhi mere touch se o
Uncomfortabele ho hi nhi sakti ...
Kartik went to Dadi's room she was sitting on the chair near her window and thinking Ab to naira kittu s e dur hai ab hum undone ko alag karke rahenge hum kittu ki shadi apni smeha se Kara ke rahenge ...
Kartik ne yeh saari baate sun li or wo immediately gya or yeh saari abate family members ko btaa di wo sab bhit shocked 😲 the ..
Kartik :- Dadi aap kyu mujhe or naira ko dur kar rhai hai kya kami hai Naira Emin apa kyu meri shadi sneha se karana chahti hai mein ne sneha ko apni bhen mana hai ...
Suhasini :- Bas kittu tum naira ke sath nhi rahige wo ek gawaar ladki hai or use tameez nhi hai kaise kisse baat karte hai .
Kittu was fuming in anger 😠
Bas dadi bhot bol liya aapne bhot sunliya meine agar aapne meri naira ko aur staaya to mujhse bura koi nhi joga aap naira se guthno (knees) pe baith ke maafi mangegi chaliye ...

Suhasini went down and slaped naira she fell down and started crying badly and swarna was consoling her...

Kartik :- Dadi aap pagal hogyi hai aap kyu meri naira ko har smay martial rehti hai ..
Naira :- Kartik please dadi ko aise mat bolo wo bhot acchi ahi galti meri hai jo mein tumhari jindagu Emin aayi mujeh to Mar jana chahiye taaki koi mujhse nafrst naa kare ...
Kartik :- naira agar kuch kaha na to tum soch lena ..

Naira phir theek hojaqti hai or Diwali ki puja ki taiyaari Karrti hai or phir naira or kartik puja mein laxmi & ganesh ji ki katah padhti hai or dadi impress hi jaati hai ... puja ke baad sab dance kar rahe the prthake phod rahe the par naira apne guestroom mein jaake door lock karke zameen pe bath ke rone lagti hai jab kartik naira ko dhundta hai Kandil jalane ke liye to wo nhi multi kartik samajh jata hai ki naira bhot dukhi hai ... Phir wo uake Rone ki awaj Santa ahi or uske room ka door knick karne lagta hai ..
Kartik :- Naira gate open akro mujhe tumse baat karni hai
Naira :- Kartik tum mujhse door raho mein padhi likhi nhi hu shayad tumhara khyaal na rakh Pau please chale jao ...

Kartik jaldi se saare family members ko bulata hai or gate tod deta hai ...  O rdekhta hai to usne apne haath ki Nas kaatli hoti hai .. or bhot blood Los hochuka hota hai ... Kartik naira ko bridal style mein uthata hai or use hospital lejata hai ...
I am skipping family members chit chat
Hospital mein naira ka ek operation hota ahi uske baa wo apne room mein jaati hai bed le leti hoti hai kartik puchta hai Katik :- Naira Btao tumse kisne kaha yeh sab or tum kyu apni life ko danger mein daal rahi ho ... bolo naira
Naira :- told everything to him nad then dadi came in her room she kept her one hand ih her forehead and asked
Suhasini :- Naira tum theek ho an tumsh koi chot to nhi aayi na bolo naira ..
Naira  - Ji dadi aap please rooiye mat aap meri dadi hai apko jo karna hai apa kariye meine aapko maaf kiya .....
Dadi :- Naira ab hum tumhe apni beti bana ke ghr lejayenge ...
Precap:- According to flow ..

Humko Pyaar hai sirf tumse (Completed ) Where stories live. Discover now