NEXT DAY..
Kavin come out from his room. And found purvi in kitchen.
Kavin : what are you doing..? Haan..
Purvi : main khana bana rahi hoon aur kya..
Kavin : accha.. tumhe aata hai khana banana..
Purvi : ji off course aata hai main restaurant main kaam karti thi aapko toh pata haina..
Kavin : haan pata hai..
Purvi : toh aaye aur nashta kijiye..
Kavin : naash.. what..?
Purvi : breakfast..
Kavin : oh.. okay.. lets start..
Just than shikhar came and said : good morning bro hey Purvi..
Kavin feels uncomfortable and said : Tum office nhi gaye abhi tak..
Shikhar : nhi yaar bro baad main jata hoon.. vo main na concert..
Kavin in anger : concert ka naam bhi mat lena mere saamne samjhe.. koi concert voncert nhi ho raha hai tumhara samjhe apna office sambhalo samjhe..
Shikhar : par bhai main kaise office sambhaloga aur waise bhi mujhe koi interest nhi hai yaar aapko pata hai..
Kavin : lekin tumhe bhi pata hai ki tumhari mom ka chahti hai..
Shikhar : but bhai please..
Kavin : please shikhar.. lets drop your concert please..
Shikhar : bro aap mere sapno ke sath aisa kaise kar sakte hai..
Kavin : shikhar please..
Purvi : main kuch kahu..
Kavin : haan bolo..
Purvi : vo.. aisa bhi toh ho sakta haina ki shikhar concert bhi kar ke aur office bhi sambhal le..
Shikhar smile and said : O my god.. kaha thi tum ab tak.. yaar kitni intelligent ho tum yaar..
Purvi smile and said : Thank you..
Kavin : Aisa nhi ho sakta.. isse ek kaam nhi sambhalta ye do do kaam kaise sambhalega.. haan..
Shikhar : bhai main sambhal loonga.. please..
Purvi : haan main bhi tumhari help kar doongi..
Kavin : toh theek hai fine jo karna hai karo tum independent ho..
And he left the house.
Shikhar hug purvi they were watched by Kavin through window.
Kavin's Thinking : kya inn dono ke beech kuch chal raha hai.. kya main innke beech aa raha hoon.. main ye kya soch raha hoon aur kyu..
ONE WEEK LATER..
Shikhar's concert was successful and he was very contented. Kavin was also happy for him.
Kavin was sitting on table and shikhar and Purvi talking to each other.
Kavin's Thinking : aaj toh main iss baat ka jawab leke rahuga ka purvi ke dil main.. mai hoon ya shikhar..
AT NIGHT.. AT KAVIN'S HOUSE..
Kavin : purvi..
Purvi : ji..
Kavin : kya chal raha hai tumhara aur shikhar ka haan.. what the hell you both are doing with me..
Purvi : kya keh rahe hai aap mujhe kuch samjh nhi aa raha hai..
Kavin smile sarcastically and said : Wow.. samjh nhi aa raha haan.. par mujhe sab samjh aa raha hai.. tum shikhar se PYAR karti ho na..
Purvi become shocked and said : aap ye kya bol rahe hai aur aapki har baat ghum ke shikhar pe hi kyu aa jati hai..
Kavin in anger : kyunki vo a raha hai hum dono ke beech main..
Purvi : aisa kuch nhi hai ye sirf aapke dimag ka vehm hai aur kuch nhi..
Kavin : o really toh theek hai kiss me..
Purvi shocked amd said : what..?
Kavin : yes.. come on kiss me i said..
Purvi : nhi.. ye main nhi karugi.. please kavin..
Kavin : fine..
He left the room.
IN PURVI'S ROOM.
Her Thinking : ye kya ho gaya hai kavin ko pata nhi kyu aisi ajeeb sa behave karne lage hai.. khair.. kya mujhe unhe kiss kar dena chahiye tha kam kam unhe yakeen toh hota ki mere aur shikhar ke beech main aisa kuch nhi hai..
IN KAVIN'S ROOM..
His Thinking : kyu main baar baar purvi aur shikhar pe shak karta hoon mera shak galat bhi toh ho sakta haina..
NEXT MORNING..
Purvi wake up and look in her room and he found shikhar sleeping on sofa.
Purvi : shikhar what the hell are you doing here..
Shikhar : I am sorry purvi.. actually concert ke baare main pata lagte hi mujhe ghar se nikal diya aur mujhe samjh nhi aaya ki kaha jau toh main yaha aa gaya bro se darr lagta hai iss liye tumhare room main aa gaya.. I am really sorry..
Purvi : its ok.. tum tum ek kaam karo bed pe so jao main fresh hoke office hi jaa rahi hoon..
Shikhar : thàñk you..
Purvi was about to go to washroom just than someone knocked on her room's door and she opened the door and found kavin.
Kavin : Purvi.. good morning..
Purvi : good morning..
Kavin : I am really sorry.. for yesterday night.. mujhe tumse waise baat nhi karni chahiye thi..
Purvi : accha.. its.. its ok..
Kavin : and main tumhe bulne aaya tha aaj sath main office chal.. just then his eyes fall on bed and he become shocked+angry+hurt his eyes filled with water and become red due to anger. Purvi look at bed and then at him.
Purvi : Kavin.. you think wrong.. let me explain..
Kavin in anger : no need...
And he started walking toward his room. Purvi behind him.
Purvi : Kavin please listen to me please..
Kavin turn to her and hold her from shoulders and bumped her with wall.
Kavin in anger : tum meri girlfriend hoke mujhe ek kiss nhi kar payi lekin shikhar ke sath... Tear escaped from his eye and he continued : main.. main pata nhi kya kya soch raha tha.. Tum maan kyu nhi leti ki tum shikhar se pyar karti ho..
Purvi : Kavin mere aur shikhar ke beech main aisa kuch nhi hua..
Just than shikhar come out.
Shikhar : what the hell bro..? Ye kya ho raha hai yaha..
Kavin turn to him and said : kya ho raha hai yahi toh main puch raha hoon ki kya ho raha hai tum dono ke beech main...
Shikhar : bro aap kaisi baatain kar rahe hai.. aur ye aapki girlfriend hai..
Kavin : Thi.. ye meri girlfriend thi... Suna tumne purvi ki tum meri girlfriend thi.. lets broke up.. from now.. you are nothing to me nothing.. Just leave the house you both before my anger reached at the peak aur i will do something with you guys.. Leaveeee..
Purvi left the house with shikhar with watery eyes. They left. Kavin broke down on floor with tears..
TO BE CONTINUED..
YOU ARE READING
Possessive Boyfriend
FanfictionA rich famous man met a ordinary girl who is working in a restaurant as a waitress and he told her to be his girlfriend what will girl's decision and what is the purpose behind this matter why that man wanted her as his girlfriend to know peep into...