At night, in Karan and Faizi's room
The trainers were in one room. Karan was sober, while Faizi and Sanju were drunk.
Faizi *slurred*- Karan, thodi si toh peele!! Tu itna boring kyu hai!!??!?!
Karan rolled his eyes and continued to focus scrolling his phone.
Sanju- Na sirji, Karan sirjiiiii toh hadd se zyada seedhe hain!! Arey Ramamyan mein Ram ji also getting shy with Karan ji!
Faizi- Leh, teri ghissi pitti english chalu ho gayi!! Ab humein english ka funeral attend karna padega!!
Sanju- Sirjiiii!!?!? *complaining tone*
Faizi- Yaar par waise bohot dukhi aatma hain hum sab!!
Karan- Aisa kya dukh aa gaya? Waise toh bandaron ki tarah idhar udhar jhumte rehte ho! Ab dukhi ho gaye?
Faizi- Arey tu kya samjhega!! Jab kisi ke charm ki bezaati hoti hai!! Jab ek ladki, ek proffesional flirt ke mooh par usse reject karke chali jayeee!! Hai Allah!!!!!
Karan- Mujhe Koel ko Arjuna Award dene ka bohot mann kar raha hai. Kya kamal ka kaam kiya hai usnein!!
Faizi- Bada hi bura hai tu yaar!!
Karan- Sanju, tere peeche woh tape rakha hai, woh dena!
Sanju *slurred*- Sirjiiii!!! Zindagi mein bohot gum hai yaar, tape aur fevistick ki zaroorat nahi hai!!
Karan- Tune mujhe yaar bola?
P.S. Main tere gum se yeh letter notice board par chipkaoon??Sanju *slurred*- Sorry is I very sir!! This is take you from me!!
She passes the tape.
Karan- Teri english ko salam! Main toh nikalta hoon, warna subhah pata chale ki tum log sober ho aur tum logon ki bakwas sune ke wajah se main nashediyon ki tarah baat karo raha hoonga!!
Faizi- Jealous!!
Karan- Rum le li hai kya? Zyada heavily chad gayi hai tum dono ko!! *irritated*
Faizi- Toh kya teri tarah 24*7 attention mein rahein?? Thoda toh chill kiya kar!!
Karan- Oye pagal, bhagwan bhi tujhe banane ke baad sochte honge ki unhone yeh kaisa namuna bana diya! Ab mujhe zyada pareshan mat kar tu!!
Saying so he leaves the place towards the medical room.
On the other side- In the kitchen.
Koel- Yaar, gale mein bohot dard ho raha hai!!
Sid- Gala daba doon?? Kissa hi khatam ho jayega!
Koel shoots a death glare. Monami chuckles.
Koel- Batameez kahin ka!!!
Sid- Thanks.
Koel- Monu yaar, adrak ka juice bana de!
Monami- Abey yaar tu zyada pareshan mat kar!! Main abhi Karan ke liye kadha bana rahi hoon!!
Koel and Sid gasp.
Sid- Aaj kal bohot fikr nahi ho rahi tujhe Karan "sir" ki?? Isse pehle bhi tune ice cream mein chwanprash milaya, phir uski cold drink ko switch karke juice dal diya kuch din pehle, usse pehle uski biryani mein elaichi aur kuch spices mix kiya tha uski "immunity" badha na ke liye!!
Koel- Haan, aaj kal tera usse dekhkar hi hormonal teenager type behavior chalu ho jata hai!! Kabhi girna, kabhi dreaming, kabhi stuttering, kabhi blushing, kabhi tadna. Kahin mujhe unki aadhi gharwali banane ki planning toh nahi kar rahi?? *teasing*
आप पढ़ रहे हैं
3 idiots, oh, recruits! ~TS | ✓
Humor"Jab vepreet kisman ke prani saath a jaien, to nuclear reaction ho sakta hai!" "Oye pagal, bhagwan bhi tujhe banane ke baad sochte honge ki unhone yeh kaisa namuna bana diya!" "Meine kaha, tune nahi suna par tune nahi kaha, phir bhi meine sun liya...