kiss 😘

106 9 19
                                    

Arpita di:- aree bhuvan vo raha hamara room.

Bhuvan:- ha........

Vo dono room mai enter karate hai.room mai bed par Rose se heart bana hua hai, swans bana rakhe hai.

Arpita di:- tumane normal room liya hai ya couple room?

Bhuvan:- normal room
(Darate hue)

Arpita di:- ok

Arpita di:- tum betho mai shower leke aati hu.

Bhuvan:- rat mai

Arpita di:-😑

Arpita di shower lene jati hai aur Bhuvan apane phone mai kuchh bbians ki story dekhata hai aur unhe reply deta hai.

Bhuvan:- garami lag rahi hai khidaki khol deta hu.

Vo khidaki khol ne ke bad vo fir se phone mai guss jata hai.

Thodi der baad.....

Arpita di shower leke aati hai.khidaki khuli hone ki vajah se Arpita di hair hava mai ud rahe hai

Unko dekhake Bhuvan romantic ho jata hai.

Vo Arpita di taraf aata hai. Vo Arpita di ke pass aata hai tabhi Arpita di bhi pichhe jati hai. lekin pichhe diwal se takara jati hai.

Bhuvan:- ab kya karogi pichhe to diwal hai.

Arpita di:-😳

Bhuvan apana ek hath diwal par rakhata hai.

Bhuvan:- mai to kiss karunga.

Bhuvan aur Arpita di kafi close aa jate hai vo kiss karane vale hote hi hai tabhi achanak se...

Bhuvan ka phone bajata hai. Bhuvan phone pick karata hai.

Bhuvan:- hello

Pooja:- hello mai pooja bol rahi hu.

Bhuvan:- abee rakh phone maine bhi Dream girl dekhi hai. sab pata hai mujhe.

Bhuvan:- sara mood kharab kar diya ek phone ne.mai bhi shower leke aata hu.

Arpita di:- rat mai🤣

Thodi der bad bhuvan shower leke aata hai. Vo dekhata hai room mai  fresh fragrance, candles.....

Bhuvan:- ye sab kya hai?

Arpita di:- jo tumhara man tha😄😄

Bhuvan:- Achha ji

Bhuvan Arpita di ke close aata hai bed par bethata hai.bhuvan Arpita di ke close aake unhe kiss karata hai.

Aise puri rat chali jati hai.

Next day

Bhuvan ki ankhe khulati hai vo bed par bethata hai. Side mai Arpita di nahi hoti. vo samane dekhata hai  koi breakfast table par rakh raha hota hai.

Bhuvan:- oo hello kon ho tum? Ander kaise aaye?

Waiter:- madam the didi ne order kiya tha ye breakfast.

Bhuvan:- 🤔huh?

Waiter:- Don't get heraan the shock treatment yahi mera style the tarika hai sir.

Bhuvan:- ye kaisa style the tarika hai?
                  Achha subtitle samaja.

Waiter:- sahi pakade the catch kiye hai.

Waiter chala jata hai.

Arpita di fresh hoke aati hai.

Arpita di:- breakfast aa gaya?

Bhuvan:- ha

Vo dono breakfast karate hai ready hote hai.

Ok iss chapter mai itana hi.aage ka next chapter mai.and iss vale chapter mai salesman bhi hai jo yaha waiter hai.

Ok byy😸😸

love life.....Where stories live. Discover now