Ye chapter thoda emotional hone vala hai kyoki iss chapter mai "man ki baat" nahi "Dil ki baat hai''.
______________________________________Bhuvan:- kaha jana hai?
Arpita di:- Mussoorie mai ek jagah hai 'cloud end' vaha chalate hai.
Bhuvan:- ok! Maine bike rent pe le liya hai.
Arpita di:- chalo.
Bike ke pass
Bhuvan:- Ye lo helmet pehen lo.
Arpita di:- ok
Arpita di and Bhuvan bike pe
Bhuvan:- tum chaho to mujhe pakad sakati ho.
Arpita di:-😆
Fir Arpita di and bhuvan bike ride ke liye chalate hai.
Mountain mai enter karate hai.
Arpita di:- bhuvan view to dekho. kitana Sukoon milata hai in pahad ko dekhake. Ye hare hare pahad, thndi thndi pavan, chhote chhote gar, pyare view, mai aur tum ye pyari bike ride sahi mai jo feeling pahad mai hai vo kahi aur nahi hai.
Bhuvan:- sahi kaha. Achha suno mujhe ye pyare pahad ko dekhake ek gana yad aa raha hai vo mai tumhare liye gana chahata hu gata hu.
Bhuvan:- Zubaan hai feeki, sham se
Hui na tosay baat bhi
Bina mai tere Be - mazaa
Hua hoon dekho, aaj bhi
Karoon mai ye guzarishein
Mohabbat ka mol de
Neendon mai mere khwaab,
Zaraa sa meetha ghol de♥️Tu bann ja, bann ja tu meri,
Tu bann ja, bann ja tu meri,
Tu bann ja, tu bann ja, bann ja,
Bann ja tu meri,
Ishq-e-di chashni,
O mitti mitti chashni♥️♥️♥️Gana khatam hota hai aur thida aage jane ke bad.
Arpita di:- Bhuvan suno chalo hum ek photo khichte hai.
Bhuvan:- ok
bhuvan and Arpita di mountain pe phohoch jate hai.Bhuvan:- Arpita dekho sahi mai iss jagah ka naam 'colud end' kyo hai pata chal gaya.
Arpita di:- vo dekho vaha ek bench hai vaha Beth ke iss nazare ko enjoy karate hai.
Bhuvan and Arpita di bench par bethate hai.
Thndi thndi hava chalati hai,vaha pe aur koi nahi hota bb and Arpita di ke alava.
Bhuvan emotional hoke:- pata hai Arpita jab mere pass kuchh nahi tha tab tum mere sath thi, tumane mujhe hosala diya, jab jab mai har gaya tum ne mujhe jit ki manjil dikhai, you tube, fan ye sab to bad mai aaye sabase pehale tum thi aur tum hi rahogi, meri life mai tumhari jagah koi nahi le sakta.
Arpita di:- bhuvan I love you
Bhuvan:- I love you too meri jaan.
Arpita di Bhuvan ko ek tight hug deti hai.
Vo dono vaha enjoy karate hai fir vapash aate aate rat ho jati hai, vo fir dinner karake walk ke liye nikala te hai.
Arpita di:- kafi thand hai.
Bhuvan:- kya fayda 😏
Arpita di:- kyo?
Bhuvan:- tumane garam kapade pehane hai varana mai bhi tumhe movies ki tarah apani jeket pehanata kitana romantic hota.
Arpita di:-😆
To be continued................