Will you marry me..??

332 23 1
                                    

Ishqi: AVM aap yeh kya keh rahe hai!!!!

Ahaan puts his finger on her lips

Ahaan: nahi ishqi uss raat tumne mujhe chup rehene bola tha taaki tum bol sako aur aaj mai tumhe chup rehene bol raha hu taaki mai bol saku.....(he removes his finger from her lips) lemme just pour my heart out.......

Ishqi: kya...pour....kiska...kya...??
AVM aap abhi bhi apni high-fi english bol rahe hain.....!!!!

Ahaan gives a slight laugh
(like this😄 not this😂)
(AVM - AHAAN) (RI - RISKI ISHQI)

AVM: Ishqi mana ki maine reha se shaadi ka wada kia hai....par mai reha se shaadi kaise kar lu jab mai pyaar tum se karta hu..???
Dekho ishqi agar mai reha se shaadi kar bhi leta toh phir bhi na mai khush reh paata aur na hi usse khush rakh paata....aur phir mai jaanta hu ki tum bhi mujhse utna hi pyaar karti ho jitna mai tumse karta hu....

(Ishqi also wanted to tell ahaan her feelings about him but she stopped herself bcoz finally
Mr. Denial was accepting his feelings)

AVM: Ishqi mai jaanta hu ki tumhare liye yeh bohot difficult hoga kyuki pichle 6 mahino mein jo maine tumhare saath kia uss ke liye tum mujhe kabhi maaf nahi karogi...par....kya tum apne iss naam teen banda mean ko ek last chance dogi to prove YOUR naam teen banda is NOT SO MEAN.....bolo ishqi mujhe ke last chance dogi....meera saath dogi....mujhse shaadi karogi...WILL YOU MARRY ME..??
WILL YOU BE MRS. ISHQI AHAAN MALHOTRA forever..???

RI: AVM aap ne toh rajdhani express ki tarah sab kuch fata-fat bol dia....mai kya bolu

𝚃𝚘 𝚋𝚎 𝚌𝚘𝚗𝚝𝚒𝚗𝚞𝚎𝚍.........
𝐻𝑜𝑝𝑒 𝑦𝑜𝑢 𝑙𝑖𝑘𝑒𝑑 𝑖𝑡 𝑎𝑛𝑑 𝑤𝑎𝑛𝑡 𝑚𝑒 𝑡𝑜 𝑤𝑟𝑖𝑡𝑒 𝑓𝑢𝑟𝑡ℎ𝑒𝑟.......😁
ⒹⓄ ⓃⓄⓉ ⒻⓄⓇⒼⒺⓉ ⓉⓄ ⒼⒾⓋⒺ ⓎⓄⓊⓇ ⓇⒺⓋⒾⒺⓌⓈ ⒾⓃ ⓉⒽⒺ ⒸⓄⓂ︎Ⓜ︎ⒺⓃⓉⓈ ⓈⒺⒸⓉⒾⓄⓃ
T̆̈h̆̈ă̈n̆̈k̆̈s̆̈ f̆̈ŏ̈r̆̈ r̆̈ĕ̈ă̈d̆̈ĭ̈n̆̈ğ̈
Love love💞

Ahaan's ConfessionWhere stories live. Discover now