Mai taiyaar hun

268 17 0
                                    

RI: AVM aap ne toh rajdhani express ki tarah sab kuch fata-fat bol dia....mai kya bolu
AVM: ishqi tumhe bas haan ya na bolna hai......
tumhara jo bhi decision hoga mai uspe koi objection nahi karunga....afterall yeh tumhai life hai tumhe jo karna hai tum wahi karna........
agar tum meri feelings reciprocate nahi kar sakti toh theek hai....mai nahi cahata ki tum mujhse isliye shaadi karo kyuki mai tumse pyaar karta hu tum uss hi se shaadi karna jiss se tum pyaar karti ho ya karogi mai tumhe force nahi kar sakta aur na hi karna cahata hu tumhe jo theek lage tum woh karo.....mai apni feelings tumse chupa apne andar aur nahi rakh sakta tha isliye maine tumhe sab bata dia ab yeh tumpe depend karta hai agar tum mujhe uss sab ke baad bhi accept karogi toh.....agar tumhara jawab haan hua toh mai promise karta hu mai tumhe duniya ki saari kushiyan dunga jo ki tum deserve karti ho.....aur...agar....
tumhara jawab  na hua toh mai tumhe humesha ke liye chor ke chala jaunga kyuki mai tumhe kisi aur ke saath nahi dekh paunga toh isliye mera yaha se jaa-.....

Ishqi cuts him by placing her index finger on his lips
RI: Shhhhh....avmm!!!!
She removes her finger from his lips
RI: avm aap kitna bolte hain.....saamne wale ko chance toh diya kariye bolne ki....

Silence overtook them...ahaan was looking at ishqi and ishqi was looking at the pool infront of them....as ishqi didn't spoke anything.....
ahaan thought that its a no so he was about to get up and leave when suddenly.....


























































"Mai aap se shaadi karne ke liye taiyaar hun''

















Ahaan was sutnned by ishqi's sudden statement

Ishqi turns her head to face him

RI: mai aap se shaadi karne ke liye taiyaar hu avm....aur yeh isliye nahi kyuki aapne kaha ki aap mujhse pyaar karte hain.....balki isliye kyuki...........Mai bhi aap se pyaar karti hu
Shayad jitna aap mujhse karte hain uss se zayada....

Ahaan was in a chotu sa chunnu munnu sa shock with ishqi's statement

Aur mere ass-creams....kaise ho..???
Yaar tum logon ka pyaar na mujhe saatve aasmaan pe paucha deta hai....toh isliye tum log na mujhe pyaar dete raha karo....iske liye tumhe zayada kuch nahi karna bas comment karna hai jiske na hi toh koi paise lagte hain aur na hi zayada time lagta hai....toh apni unglion ko bhi thoda chalya karo....(uss way mein nahi besharmon🌚💦)(samajh gye konsa way..?? Agar haan toh comment mein bata dena aur agar nahi toh pogo dekh lena😂🤭🌚💦)

Chalo bye mai tumhara zayada time nahi lungi....waise bhi tum log itne busy rehte ho.....

Thanks for reading my bakwas😁💞

Ungliyan chalana mat bhulna🤭🌚💦




































































Abhi bhi scroll kar rahe ho...kya irada hai..???






























Wanna make out..??











Hehe😁














Chalo jaooooooooo!!!!!!









Byeeeee





Love love💞

Ahaan's ConfessionWhere stories live. Discover now