Next morning....
Sumi : 7 bajgaye yeh dono uthe magi abhi tak ..........raat ko pakka late aya hoga ....
Jab woh room ke pass pahunchi toh darwaza khula hi tha ........
Sumi : yeh darwaza Kaheen gaye hai kya dono .........
Sumi ne darwaza khola toh woh view dekhkar woh shock rehegai..........
They were sleeping like this ......
Sumi chahte hue bhi nazar nahi jata paa rahi thi but woh room se nikal gai.......
Sumi : kam se kam room band kardete dono.......... good news bahut jald aayegi 😌
10am ......
Yami: ramaya vani ko uthado abhi tak dono nahi uthe .............
Ramaya : vani ..........?????
Yami : tumhe nahi pata kya ........ veer + bani= vani .......
Ramaya : whatttttttt....a........
Yami : tum jaogi yah mein jaaon..........
Ramaya : nahi mein jaate hoon na ........Ramaya upar aati ahi aur jaise hi darwaza kholti hai toh scene dekhkar Chile deti hai uski awaaz sunkar dono uth jaate hein ......
Ramaya : what....the.......
Veer : what .........
Ramaya : woh office........
Veer : boss mein hoon na meri marzi mera office aur get out from my room meri wife .....get lost know get out......Ramaya wahan se moonh ferke chali gai..........
Bani bedsheet ke saath uthne wali thi toh veer ne usse bed pe kheench liya.....
Veer : jaa rahi ho toh coffee leana pleaz ........
Aur phir veer so gaya aur bani fresh hone chali gai.........
Jab bani bahar aai toh aaj usne bahut sundar saree pehni thi ( har roaz achi hoti hai ) ........
Bani ki saree..........
Bani ne chudiyan pehni aur unki awaaz se veer uthgaya......
Veer utha aur bani ki kamar ko ghoorne laga ..... bank ko pata chalgaya ki woh usse ghoor raha hai toh bani ne apne baal kamar pe rakhe aur......
Bani : what kya ghoor rahe ho .......
Veer : mmmmm....... tumahri kamar....: itni khoobsoort Lamar dekhkar koi khe nahi skata that u are a villain......
Bani : villain ohh really I hope u stuck to ur words TILL YOUR DEATH .......**phone rings **
Veer : hello ......
Antra : hii baby aaj mera bday hai tumne wish nahi kiya .......
Veer : ohh actually raat ko ziayada dose hogaya tha toh wish nahi kar pata toh batao kya gift chahiye ......
Antra : woh mein sochkar batungi but lemon tree bar mein party hai toh pleaz ajana ......
Veer : ofcourse baby yeh koi kehene ki baat hai ......**phone cuts ***
Kitna Gadha hai yeh C.E.O of "THE SINGHANIA'S" ka Malik aur itna bewakoof kaise ........
(Abhi antra is sleeping I mean in bed with her bf ............ she is only in contact no physical relationship with veer because she only want fame and money from him )
Veer ne bani ko ignore kiya aur bathroom nahane chalgaya.........
Veer nahakar aaya toh woh ek document read kar raha tha ...........
Woh aake couch be biatha toh bani ne usse coffee di .....
Veer : itna late ..???
Bani : woh doodh khatam hoagya tha so isliye......Veer usse ghoorne laga ........
Veer : btw tumhari shaddi ke baad tumhare maa baap aaye hi nahi milne aur na hi bulaya ........
Bani pov:;
Mere kaunse maa baap hai ...... omg kaheen yeh malhotra mansion na chale jaye.........yeh hai bhi gadha ek no. Ka
Pov ends :;Veer bani ko ek document dikhaya aur
Veer : btw meine tumhare dad ke I mean malhotra ka 60 \° khareed liya hai so.........
Bani pov :; haan toh mera kaunsa baap hai woh Kangal hue yah nah hue I dont care .......
Pov ends :;Bani ne sad face banaya aur sir jhuka
Veer : acha haan toh mein neeche birthday party jaane ke liye permission magoonga toh tum mera saath dena mera ..........
Bani : hmmm
Bani pov ;:
Haan haan uss chimkandi ke bday pe jaao mein apna maksad poora karoon
Pov ends :;Veer saw bani who was sad but that sadness was not true but veer thought it's TRUE.......
Veer pulled bani to herself and kissed her ...........
Veer and bani were near the bed and bani got hit by bed aur dono bed pe gir gaye ab veer ne bani ke lips ko chod diya...........an bank ke lips se khoon aur veer ke lips se khoon nikal raha tha veer ne apne lips saaf kiye aur jab neeche dekh toh woh hairan hogaya usne bani ka face do teen baar tap kiya .......Veer : bani bani utho get up.......
Kahtam bass thak gai mein ab guys loved ur responses I m really thankful to you guys for your reviews........🥺🥺🥺🥺💜💜💜
~himu🧿💜~
YOU ARE READING
MY AGENT WIFE...
FanfictionA STORY OF TWO UNKOWN BUT KNOWN POEPLE OF THIS WORLD........ VEERANSHU SINGHANIA AND.......BANI 🤫............. SO MANY SECRETS OF BOTH WHY THEY GOT MARRIED......IS THERE ANY REASON OF THEIR BOND OR THIS IS ONLY FOR SOME TIME .......THEY WILL HAVE S...