Aly : haa khao na... Mana kab kiya... 😊
Jasmin : saale... Kutte... Meri hi paao ko pakarke mujhe hi bol rhe hai khao na... Teri to.. Mai... 😠😤(in mind)
Aly : mujhe galiyon dena complete ho jaye to kha bhi lo... 😁😁😁(whispered)
Jasmin : 😡😡😡
Aly : thoda jyada ho gya I think (in mind) 😕😕😕😕
After breakfast....
Aly : aunty mera kuch kaam bhi hai... So ajj bye bye...Jm : ok beta... Jab maan chahe tab hi aa jana thik hai na.... 😇😇
Aly : jarur aunty jarur.... 😍😌😌😌
Jas in pov.... 🤔🤔🤔
Ye meri mummy hai ya fir ye Mr. Mafiya ki mummy hai... I don't understand... Meri mummy to mujhse aise kabhi bhi nhi bola... Ki beta tumhari jab maan chahte tab hi aa jana... Ehhhh... Aab to ye ladka I think har roj aane lagega.... Hey God... Save me...
Aly : koi bhi mujhse tumhe save nhi kar payega including me baby girl... Byee and love you❤😘🤟Another side....
Ayan : kab se door bell press kar rhi hu... Ye darwaja koi kyu nhi khul thi hai... 😣😣😣....
Ayan : kaha gya sab... Mar gya... 😕😕😕😕
Ariya : kon hai...? Meri itni acchi nind tut gyi😫😫😫...
Then she open the door ...
Ariya : sirf sirf aapki wajase meri nind tut gyi... Iska kharach kon dega... Hmm? 😤Ayan : nind ka bhi kharach hota hai kya....?
Ariya - haa hoti hai... Meri nind ki kharach hoti hai.... 😡😡
Ayan : oo hello miss gate se side ho jaiye....
Ariya : nhi jaungi....
Ayan : god... Kiske sath hu... Ek pagal ladki ke sath mai kaise rhu.... 😩😩
Ariya : what..? Mai pagal hu... 😠😠😠teri to...
Ayan : haa... Tu..😱😱
Ariya : sofa ka Pillow le kar ayan ko mar rhi hai.... But ayan har bar Pillow catch kar rha hai... 😜😜Ariya : 😡😡🤬😡😡😡😡
Ariya khudke ghar chali aayi...
Ariya in pov... 🤔🤔🤔
Aru... Tu bhi na... Ek bura ladka ke liye kyu teri nind ko chod degi😊.. Hmm... Ek kaam kar abhi ke abhi tu so ja😴... Abhi to sirf 9 bje huye hai😒... 11 bje uth jaungi😌😌... Pakka😌... Mobile kaha gyi meri.🤨.. Ha mil gyi... Alarm laga deti hu😁😁... 11 am... Ho gyi kaam.😉.. Aruu what a talent baby.. 😎😎😎... Ishiliye baby jan tujhse itna pyar karte hai 🤭🤭🤭🤭Aly jas ki house se nikal ke sidha office aa gya...
After completing his work....
Aly call jas....
Jasmin : hello kon..? (Sleepy voice) 😴😴
Aly : dil chu gya... Ahhh... My baby girl...
Jasmin : aap? Aapko kaha se meri number mili... ? 🤨🤨
Aly : I think you forget it that I'm a underworld Mafia king.... So ye sab koi matter nhi hai baby....
Jasmin : 😑😑Aly : kya kar rhi ho...?
Jasmin : dour rhi hu.... 😤
Aly : jhut kyu bola tumne... Tum so rhi thi na... Tumhari voice se pata chala mujhse....
Jasmin : jab pata hi hai... Tab puch kyu rrhe hai aap?
(Guys meri tabiyat abhi bhi thik nhi huyi hai so mai mai itna sa hi likha hai aur de diya..... Tabiyat pura thik ho jane ke baad 10 pages ki ek part dungi.... Ekdm pakka 😁😁...
So guys good night... Sweet dreams😴💭.. Bye... #Aur thik se response nhi aayi to no part#)Guys kal bhi part dene ki kosis karungi...
And guys plzz response that are you like this story or not..?Good night💤😴
Sweet dreams😴💭❣️Idrisha ❣️
YOU ARE READING
When Mafia King Become A Romantic Husband
FanfictionIt is a crazy love story about jasly.... I think guys aap logo ko ye pasand aayegi jarur....