Aly : 🥺🥺🥺🥺
Mrs. Chariya : what happened?
Aly : nothing.... Anyway tea or coffee
Mrs. Chariya: no... Not now? Anyway you know I know hindi... So you can talk with me hindi.... 😊😊😊
Aly : ohh... Woww... Nice to meet you...
Mrs. Chariya : me too
Aly : 😊😊
Aly in pov...
Mrs. Chariya ko mujhe keu itni jane pehechane lag rha hai.... Mujhe lag rha hai ki mai isko bohot pehele se pehechanti hu.... Keu aisa lag rhi hai mujhe.... 😕😕😕😕yarrr jas ki janee ke baad jaha dekhu waha hi jas hai lag rha hai.... Lekin sab to meri jas nhi hai....
Mrs. Chariya : uhm... uhm... Mr. Goni aap kaha kho gye?
Aly : ha.. haa... Aa.. Nhi kuch nhi....
Mrs. Chariya : mai aapse ek baat bolna chahti hu....
Aly : pls..
Mrs. Chariya : actually hum ajj hi aaye hai india mai... So mujhe india ki kuch bhi pata nhi hai... Aap hum logo ko thoda help karenge....? Mtlb hum jitne din hai yha...aap hum logo ko ek rhene ke jagah dhund ke denge kya?
Aly : if you don't mind then you will live in my house....
Mrs. Chariya : aapko problem to nhi hoga na....?
Aly : arey no...
Mrs. Chariya : mai chahti hu hum dono ek dealer na ho ke hum dono friend ho sakte hai na...
Aly : yeah why not.... 😊😊😊😊
Mrs. Chariya : thanku....
Aly : what?
Mrs. Chariya : aaa... Maine thank you bola....
Aly : oo...
Aly in pov...
Mai jitne tak suna ki usne thanku bola... And ye jas ke alava aur koi bhi nhi bolte.... Uffff Aly wo Mrs. Chariya hai... And sabko jas maat sochhh🤧🤧🤧
Mrs. Chariya : ok... See you again... 😏😏😏😏
(Aly and jas ko rohit ne hi alag kiya.... Sab plan rohit ne kiya ye to aap logo ko pata hai e na. )
Aise hi din chalte rha... Lekin jitne din jaa rhi hai utne hi Aly ko lgta hai ki jas uske aash pash hi hai.......
Anyway...
After one and half months....
Oneday Mrs. Chariya police lekar hajir huyi Aly ke ghar tab Aly newspaper padh rhe the... Ye dekh kar Aly chamak gyi... Ki ye kya ho rha hai....
Mrs. Chariya : officer arrest him....
(Aab kisko arrest krega guys😟😟😟)
Police officer - P.O
P. O : you are under arrest Mr. Ronit Goni..
Rohit : what? But why? Kya kiya maine?
Mrs. Chariya :chalo mai bolti hu...
Flashback....
Mrs. Chariya Aly ke ghar aake dekha ki rohit and Aly ek sath hi hai.... To Mrs. Chariya ne uske plan wise chalne lagi...
Mrs. Chariya is Our Jasmin Bhasin....
😉😉😉😉 and jas uss din se hi uski plan ko ura krne lagi.... Jas rohit ke sath close hone laga... (Bahar se... Coz jas hai sirf Aly ka hi) jas itna hi rohit ke sath close hone lagi ki rohit ka kaamon ke baare mein dhire dhire se janne laga... Ki rohit ladkiyon ke sath ajib garib chiz krti hai.... Wo sab janne lge wo... Then ekdin jas ne suna ki rohit call mai kisi ko bol rhe hai ki jas ko dhundo coz mai jas ko paane keliye Aly ko marne chahte the... Lekin Aly kaise jinda hai abhi bhi I don't know.... Ye wale baat jab kar rhe the rohit tab jas ne sab kuch video recording krne lagi... And rohit ke ghar mai 3 cc TV laga di usne jab rohit ghar nhi thee tab... And rohit ke close ke karan rohit jab jaha jate hai jas bhi jate rhe.... And iss sab kuch ko hi as a proof show kiya jas ne police ke pass... And itne dino tak wo ishiliye hi Mrs. Chariya ho kar ghum rhe the ....
Rohit : tumne mere sath cheating kiya....
Jasmin : Mr. Rohit aap itni kuch kiya and mai thoda cheating hi kiya... Isse kuch nhi hoga... So jaiye aur thoda jail ki hawa khayiye.... Aapki tabiyat keliye accha hoga.. So bye bye....
Jasmin : one second.... Mai ek aur chiz aap logo ko bolna chahti hu.... Aly tumne ye suna hi hoga.....
Aly : kya? 🥺🥺
Jasmin : babygirl naam par ek mafia ki naam suna na... Aaaa,.. Wo actually mai hi hu....
Aly : abb mai kuch bolna chahta hu....
You all know that I'm a mafia king hu... So jab jas ne mere ghar aaye and rhene lage tab hi and jas ki kuch baaton se aur jas ki khoj le kar mujhe bohot pehele hi pata chal gye the ki wo Mrs. Chariya nhi and wo kaha keu jaate hai wo mujhe bhi pata tha and mai iss din keliye wait kar rhe the to ishiliye sab kuch janne ke baad bhi kuch nhi bola....
Mainly wo babygirl ki naamon par mujhe shaq huya tha lekin utna nhi socha maine but mujhe bohot acche se hi pata tha ki wo meri babygirl hai and and meri babygirl jinda bhi hai abhi tak....
(Guys ajj ki part kaisi huyi comment krke bolo and ajj ki part mai comment nhi kroge thik se to mai next romantic part nhi dungi😕😕😕... And ye story bohot hi jaldi khtm hone wali hai.... 😊😊😊
Good night...
Byee
❣️Idrisha❣️
YOU ARE READING
When Mafia King Become A Romantic Husband
FanfictionIt is a crazy love story about jasly.... I think guys aap logo ko ye pasand aayegi jarur....