part 3

1.4K 67 12
                                    

Ahaan : tu kehna kya chahti hai Sonu

Sonu: aapko pta bhi hai jise aap manhoos keh rhe ho wahi aapki behen ki khushiyon ka reason hai , jis kale saye ko aap hatana chahte ho agar sahi time par woh saya aapki behen par nhi padta toh shyad aaj woh aapke saamne zinda na khadi hoti.

Malhotra's and Rathore's were at door and were shocked listening to Sonu.

Raj: ye tum kya bol rhi ho Sonu

Kartik: sonu?? Tu kehna kya chati hai

On the other hand , Ishqi had already left Malhotra mansion. She was walking on road with a suitcase.

Ishqi : ahaan woh woh esa kese kar sakte hai. I hate him. But ab mai jau kaha agar maasi ke ghar gyi toh unhe tention hogi. Mai kisi par bojh nhi banna chahti. Ese mein bas ek hi jagah bachi hai jahan ja sakti hu mai - " old age home"
And she left to old age home

Back to Malhotra's
Sonu: Kartik , maine sabse ek baat chupai par ab ishqi ki ye halat dekh kar mai aur chup nhi reh sakti.

Ahaan: Sonu , pls bta mujhe tention ho rhi hai.

Sonu: (while crying) bhai , ishqi ne shaadi meri wajah se todi.

Everyone: kya

Sonu: woh...woh..uss raat mai party mein gyi thi aap..aapke mna karne ke bavjood. Wahan use mayank ne meri drink spike kar di au....aur usne mujhe molest karne ki koshish...... (crying hardly)

Kartik and Raj quickly hugged her tightly.

Sonu ( still crying): but kisi ne mujhe bacha liya par uss mayank ne meri pics click kar li aur mujhe black mail Kiya. Mai dar gyi thi bhaiya ki aap sab mujhe disown kardoge aur sarla aunty muje raj se shaadi nhi karne dengi. Mai toh suicide karna chah rahi thi par ...par ishqi ne mujhe bacha liya Kartik.

(Not able ho stand anymore Sonu sat on floor hugging Kartik and Raj.)

Sonu: mere hisse ki badnaami , taane sab usne le liye. Usne bola hum dono mein se koi ek hi khush reh sakta hai , and...and she chose me.

Ahaan was dumbstruck. He couldn't believe what he heard.
(Now Sonu and ahaan's conversation is same as show)

Then Sonu went to sarla aunty : pls pls mujhe maaf kar dijiye. Ye ...ye shaadi mat todiyega mai...mai raj se bahot pyaar karti hu.

But to her surprise sarla aunty hugged Sonu: tu pagal hai Kudiye. Mai teekhi hu Sonu kadwi nhi. Isne Teri kya galti. Mai tera aur Raj ka rishta kabhi nhi todungi. And I am sorry beta maine tujhe itna insecure feel karwaya.

Ahaan: thankyou sarla aunty

Sarla: kesa thankyou ahaan....sonu meri beti hai. Hum saas Bahu jahagda kar sakte hain but rishton mein kadwahat nhi laenge. Haina sonu

Sonu just cried hard and again hugged sarla aunty

Raj: mujhe toh hamesha se pta hai my mom is best. I love you mom. And Sonu no one can separate us , hamare beech secrets nhi hone chahiye. You can trust me , chahe kuch bhi ho I will always support you

Sonu: I trust you raj. I am sorry

Soraj hugged each other tightly

Ahaan was now in guilt. His eyes were teary and he ran to his room but didn't find her there. He searched in whole house.

Ahaan: ishqi ? Ishqi?

He called her several times but her phone was switch off. He even called Maasi but ishqi was not there.

Kartik: kya hua bhai

Ahaan: kar..Kartik ishqi kha hai mujhe usse maafi mangni hai. Woh khi nhi mil rhi.

Kartik: bhai aapne phir use kuch kha.

Ahaan told everything what happened in daadi's room to Kartik.

Kartik (clapping): wow!!!! Ahaan the mahaan ne apne maahanta dikha di. Itna keh diya aapne use aur aapko lagta hai woh ghar mein hogi. Jaane ko kha tha na aapne meri bhn ko. Chali gayi woh bhai.

Ahaan: nhi esa nhi ho sakta. Woh mujhe chodh kar nhi jayegi

Kartik: kyu na jaye. Jis tarah se aapne use treat kiya hai aur jaise humiliate kiya hai... thank god chali gyi Ishqi.

Ahaan was crying and sat on floor all shocked and in guilt.

Raj: ahaan bhaiya , raat ko bahar safe nhi hai. Hame ishqi ko dhundhne jana chahiye

Chachi: hn ahaan ja meri nuh nu wapas le aa

Kartik: mai bhi chalunga.

Ahaan: nhi Kartik , mai dhundh lunga use

Kartik: but mai nhi chahta woh aapko mile. Mai use khud dhundhunga. Aap ki wajah se meri bhn bahar khatre mein ho sakti hai. Jaldi chaliye ab

Sonu: mai bhi chalungi.

Raj: but Sonu

Sonu: nhi raj...galti meri hai. Mai bhi chalungi

Soraj , ahaan and kartik all went to find ishqi. They searched everywhere but can't find her. After 4 hours they came back.

Chachi: ishqi mili?

Kartik: nhi maa....thanks to someone pta nhi kha hogi meri bhn

Sonu was continusely crying as she was guilty. Ahaan went to his room and locked from inside.

Ahaan : how could I do this? Ishqi ne meri Sonu ko protect karne ke liye apni life barbaad karne ko ready ho gyi aur maine kya kiya...use torture kiya , humiliate kiya aur thap..thappad mara (and he punched his hand several times on wall from which he has slapped Ishqi , his hand starred bleeding. He sat on floor with head in his hand) maine use woh words bole jo woh deserve nhi karti , woh chize jo mai bachpan se sunta aa rha hu woh maine meri Ishqi ko bola , ghar se nikal jaane ko keh diya....ye mai kese kar sakta hu ( shouted and threw everything on floor)

To be continue
************************************************************************

Do tell me how it was
Toodles ☺️

Hum Tumhare Hain Sanam!!Where stories live. Discover now