part 7

1.2K 69 12
                                    

Ishqi: aap?
Ahaan: hn mai , mujhe tumhe kuch dena tha
Ishqi: mujhe niche jaana hai , hatiye raaste se
Ahaan: chali jana bas ek baar dekh lo mai kya laya hu
Ishqi: mujhse aapse kuch nhi chahiye , khi mujhe phir se gold digger na keh de aap?
Ahaan: ishqi please bas ek baar
He gave a box to her.
Ahaan: kholo ise
Ishqi made face but opened it. Her eyes became teary looking what it had.

Ishqi: ye

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Ishqi: ye..... mangalsutra??
Ahaan: maine hi gusse mein toda tha na. I am very very sorry. Mai bahot guilty hu uss baat ke liye aur har ek galti ke liye.
Ishqi was not able to stop her tears anymore. Ahaan noticed and was about to clean them when ishqi step back.
Ishqi: mujhse door rahiye sir. Ye koi game lagti hain na aapko. Jab dil kara tod diya jab dil kara dusra pehna diya. Ye aapke liye mazaak hoga mere liye nhi.
Ahaan: ishqi ye mazzak nhi hai. Main apni galti sudharna chahta hu.
Ishqi: toh le lijiye woh saare shabd wapas jo aapne mujhe bole. Kar sakte hain esa?
Ahaan: ishqi...( Tears flew from his eyes as well)
Ishqi: nhi sir , ye aap wapas le lijiye. sorry but iss par mera koi haq nhi.
( And she ran downstairs crying , ahaan followed her)

Kartik: kya hua ishqi?
Ishqi: Kartik , tum mujhe drop kar doge aur please koi question mat puchna
Kartik: okay chalo

Kartik stopped car in front of an ice cream parlor.
Kartik: chalo utro
Ishqi: yahan kyu
Kartik: kyuki mai tumhe tumhare  birthday par rone nhi de sakta.
Ishqi: Kartik mai..
Kartik: nopes , kuch nhi sununga.
He held Ishqi's hand and took her to  inside it.
Kartik: batao konsi khaogi
Ishqi: nhi Kartik , mera man nhi hai
Kartik : ese kese nhi hai. Ruko..
(To waiter) : one big tub of chocolate ice cream please.
Ishqi : ( smiled at his efforts) choco chip ke saath
Kartik: ( giggled) hnji chocochip ke saath.

They both enjoyed ice cream. Ishqi's mood was better now. she was laughing and eating ice cream like a baby. He secretly clicked a photo and send it to his brother. Then he dropped her at her home.
When he reached Malhotra mansion , he directly went to ahaan's room and as he expected ahaan was crying and was looking at the pic he sent her.

Kartik: bhai , woh thikh hai.
Ahaan: kash sab thikh hota
Kartik: time toh lagega bhai but sab thikh ho jayega.
Ahaan nodded and was sobbing.
Next day , at office

Ahaan searched for ishqi but he got to know that she didn't come today.
He thought that she might be upset because of tomorrow. In lunch time , ishqi came to his cabin.

Ishqi: may I come in sir?
Ahaan: Ishqi, kesi ho? Tum toh chutti pe thi? Yahan kaise?
Ishqi: mai bas aapko ye dene aai thi.
Ahaan: ye kya...( Opening an envelope) Resignation letter!!!!....tum...tum job chodh rhi ho.
Ishqi: yes sir , ab mai aur yahan kaam nhi karna chahti.
Ahaan: ishqi ye tum kal ki wajah se kar rhi hona. Please esa mat karo , please ye job mat chodho , mujhse aur door mat jao.
Ishqi: mujhe aapse kuch nhi kehna please ye resignation accept kar lijiye , maine woh ghar already khaali kar diya hai.
Ahaan: ishqi....ishqi listen?

Ishqi left from there. In evening chachi came with Kartik to meet ishqi.
Ishqi: are chachi ji..aayiye na
Kartik: ishqi tumne job chodh di..kyu?
Ishqi: mai ab aur unke saath kaam nhi kar sakti Kartik.
Kartik: par ishqi..
Ishqi: nhi Kartik ...please
Chachi: Kartik tu bahar ja mujhe ishqi se kuch baat karni hai
Kartik nodded and went out
Chachi: kesi hai?
Ishqi: mai thikh hu.
Chachi: ishqi , tu bhi meri bachi jaisi hai toh ye mat sochna ki mai yahan Apne bete ki tarafdaari karne aayi hu.
Ishqi: kesi baat kar rhi hain aap...mai esa kabhi nhi soch sakti. Aapne toh mujhe maa ka pyaar diya hai.
Chachi: toh meri ek baat sunegi
Ishqi: ye bhi koi kehne ki baat hai.
Chachi: ishqi , galtiyan sab se hoti hain. Par ahaan ne gunah kiya hai. Maanti hu mai. Tera gussa , Teri narazgi sab bilkul shi hai apni jagah pe. Ahaan ko uski galtiyon ki sazah zaroor de tu , tera haq hai par tujhe manana uska bhi haq hai. Woh haq tu usse kese chin sakti hai. Tu usse door jaana chahti hai , Teri marzi hai par ek maa hone ke naate keh rhi hu..galti sudharne ka mauka toh woh upar wala bhi deta hai. Beta dooriyan rishton ko kha jaati hain.  kisi dhaage ko itna bhi nahi kheechna chahiye ki woh toot hi jaaye. Bas yhi kehne aayi thi.
Ishqi was looking down.
Chachi: ab chalti hu mai. Khush reh.
Ishqi : ji chachi ji

After chachi left ishqi thought of what she said

Ishqi pov

Kya galat kar rahi hoon main? Per Jo unhone Kiya vo bhi to galat tha. Kaise maaf kar do itni aasani se. Per kahiye duriyan hamesha ke liye Na Ho jaaye. Main Aisa to Nahin chahti. Kya chachi Sahi kah rahi hai. Unhone mujhe ek bar bhi kuchh kehne ka mauka nahin diya par maine bhi kaha unhen kuchh apni Safai mein kahane ka mauka diya. Kahin main bhi unki wali galti to nahin kar. Mummy.... Ab aap hi bataiye main kya Karun.

week passed.
Ishqi was missing ahaan and ahaan's was no good at all. He spent his week in his room crying. Kartik used to force him to eat food. He stopped talking to everyone.

One day Rhea came to meet him.
Kartik took him to his room.
Rhea: ahaan ye kya halat bna rakhi hai tumne apni.
Ahaan: Rhea tum yahan?
Rhea: hn aur ye kaun hai..tum itne weak kese ho gye. Ye tum toh nhi ho.
Ahaan: jab sab kuch chala jata hai toh insaan esa hi ho jata.
Rhea: khushiyan hai yahan , laani padti hain. Ese hi nhi mil jaati.
Ahaan: tum kehna kha chahti ho.
Rhea: will you marry me?
Ahaan: are you crazy mai , mai married hu. Meri ishqi mujhse naraz hai par iska yeh matlab nhi ki woh meri wife nhi hai. Main pyaar karta hu usse.
Kartik: bhai second chance sabko milna chahiye.

After 10 mins they all came down and told everyone that Tomorrow Rhea and ahaan will get married in temple. They all agreed and marriage preparation starts.

To be continue
************************************************************************

Do tell me how it was
Toodles ☺️

Hum Tumhare Hain Sanam!!Where stories live. Discover now