Naina was died.....

138 21 3
                                    

Hii guys..... On my last part I wrote mehek knew Naina was real drishti..... So now.....  let's read where is naina........
**********************************
Dri-  Bhabi apne kaha ki aap suru se janti thi...... Ki maine naina nahi drishti  hoon.....

Meh -Hmm....

Div - But how i mean...? Kaise dii ko toh kuch bhi yaad nahi tha.....

Meh -Hn..... Jab drishti ka accident hua tha...... Tab wo mere pass layi gayi thi treatment ke liye...... Ushe dekh kar maine shock ho gayi.... Kyun ki mujhe laga wo hamari naina hai....

Meh -Par jab blood ke liye maine ushka blood sample test kiya...... Toh i was shocked

Meh -Kyun ki naina ka blood group A+ tha.....Aur drishti ka blood group B+ Tha......

Dri-  Bhabi jab tabhi pata chal gaya tha..... Apne hume bataya kyun nahi......

Meh - Maine socha tha tumhare operation ke baad tum se baat karungi.....

Meh -Lekin jab tumhe hossh aaya tab tumhe kuch yaad nahi tha.....Aur uske baad puri family hospital mein aa gayi tumhe naina samjah ke........

Rak- Par meher aap tab toh apni family ko rokh sakte the.......

Meh -Nahi kyun ki naina missing thi.... aur drishti ko bhi kuch yaad nahi tha....

Meh -Aur waise bhi maine sach bata kar nahi apni family ko hurt kar sakti thi aur naa hi drishti ko stress bhi nahi de sakti thi......

Dri-  Par bhabhi phir naina

Meh -Bahut dhoonde ne ki kosish ki lekin nahi mili.....

Dri-  Bhabhi don't worry hum sab naina ko dhoond lenge.....

Meh -Ab hame  chalana chaiye ghar par sab wait kar rahe honge.... Aur waise bhi kal toh arya ka birthday bhi hai.....

Dri-  Hmmm

All are ready to leave.....

Rak- Kya hua Mrs shergil

Dri-  I wish rakshit hum mil pata..... Hum sath hote..... Agar hum sath hote toh ye sari problem bohut easily solve kar pate..... Lekin Ab

Rak- Ab ab kya

Dri-  Ab  Rakshit humne divoi file kar diya hai.... Issh wajah se ab hum satth nahi reh sakte

Rak- Baas..... Itni si baat ye choti si baat meri jaan ko pareshan kar rahi hai....

Dri-  Really itni badi  baat aap ko choti si  baat lag rahi hai.....

Rak- Hn.... Kyun ki ab  tum  ho na mere saath toh mere liye har pareshaani choti hai......

Drishti smile

Rak- Hmm.... Yahi toh chaye tha meri drishti smile

Rak- Ab tum iss smile ke satth ghar jao Aur Arya ki birthday party ki preparation karo

Dri-  Bye......

Rak- Bye..... .

At Evening
Malhotra House

In the evening

Rakshit and whole family come for birthday party......

Dri- Mr shergill yahan

Maine phir bhi tumko chanugaWhere stories live. Discover now