Rak - Drishti tumne hum sab ko yahan kyun bulaya hai......
Dri - Kyun ki....mujhe pata hai ki naina dead kaise hui
Meh - Kya kaise......
Dri - Naina ka death nahi murder hua tha.....
Meh - Kya
Nik - kaun hai wo.....
Dri - Pratik....
Meh -Kya
Nik - Drishti tum itne sure ho ke kitne bol sakte ho......
Hn.... Kyun ki pratik naina se bahut pyar karta tha......
Dri - Par kya usne aap ko ye bata hai ki... Naina ki death se pehle wo pratik se milne gayi thi.....
Nik - Kya.... Par pratik ne hume ye baat kabhi bataya nahi.....
Meh -In fact uss din tumhe hospital dekh kar wo bahut zyada hi shock hua tha.....
Dri - Wo issi liye shock tha... Ki jis ladaki apne haatoh se khatam kiya tha..... Wo zinda kaise...?
All are shocked.....
Drishti's past pov
Dri - Maine pratik se milne ushke ghar gaya tha..... Taki maine ushe sari baatein clear saknu.... Ushe sara sach bata sanku..... Par jab mein unke ghar pahanchi tab mein unki baatein suni....pratik apne mom dad se keh raha tha....
Pra - Dad ab mein naina ko nahi chodunga......
Pra's mom - Ye tu kya keh raha hai
Pra - Mom agar naina sab ke samne mera raaz kh diya toh..... Agar usne sab ko bata diya toh ki uss din ushka accident nahi muder karne ki kosish ki gayi thi.... Mein khud apne hatho se ushe marne ki koshish ki thi toh....
Pta's dad - Ssh..... Dhire diwaro ke bhi kaan hote hai....
Pov end
Everyone shocked
Nik - Maine ushe nahi chodunga...... Usne meri behen ke saath...
Dri - Sant ho jaye bhai.... Abhi hum kuch bhi nai kar sakte
Div - Lekin kyun dii....
Dri - Kyun ki..... Unn logo ke khilaf hamare pass koi bhi proof nahi hai..... We can't do anything.....
Rak - Toh kya kare haath par haath dhare beithe rahe....
Dri - Maine ye nahi keh rahi hoon rakshit...... Maine bass
Drishti stop
Rak - Kya hua
Dri - Ghar se message hai.... Hum sab itne der se bahar hai isiliye sab pareshaan ho rahe hai..... Hum ghar chalte hai pehele..... Please
Rak - Okay
Drishti reach home alone....
Dri - Ghar mein itna andherra kyun hai😰😰😰
Dri - Mom..... Dad...... Chacha chachi..... Dadi.... Aryu...... Sab kahan hai
Sudden she feel someone behind her
She scared and turn 😰😰😰
Dri - Tum
It's pratik.....
Pra - Hn mein
Dri - Tu.... Tum yahan ky... Kya kar rahe ho....
Pra - Kuch khatam karne aaya hoon
Dri - Kya..... Au...Aur ye hatth mein chakhu....
Pra - Correct..... Mein yahan tumhe khatam karne aaya hoon....
Dri - Kya .... Lekin kyun.....
Pra - Oo...meri naina Agar maine tumhe nahi marunga toh tum mujhe maar dogi.... Meri pol khol ke.....
Dri - Kya..... Kaisi pol.....
Pra - Yahi ki do saal pehle tumhara accident nahi hua tha..... Attempt to Murder hua tha.... Aur wo mein kiya tha.... Mein tumhe maar ke pani mein phek diya..... Lekin tum phir bhi bach gayi.....
Dri - Kya.... 😨😨😨
Pra - But don't worry my love naina..... Iss waar mein wo galati nahi karunga.... Mein tumhe apne haatho se marunga.......
Pra - Haatho se marunga....
Dri - Aaaaaaaa........ 😱😱😱
(Can Anyone guess what happen next)
YOU ARE READING
Maine phir bhi tumko chanuga
FanfictionKehete hai rab ka sabse khubsoort tofa hota hai pyarr lekin pyar ko shayad apna taqdeer lekhnie ka haq nahi hota issliye wo kismat ki hatoo ki kathputli hoti hai KABHI KABHI HUM EK DOOSRE KO KHO KAR BHI TO 💔💕💔 PYAR KO UNCHA DARJAZA DETE HAI💔💕�...