Hey guys...
Enjoy this part...😊
.............................................................
The dinner was over and they were sitting comfortably with eachother. Monami was way too much confused about Karan's this sudden violent behaviour. She wanted some answers so, she asked Faizi...
Monami - Faizi, don't mind me asking but Karan ke sath asa kabhi pehle hua hai ke unhone apna control kho diya ho?
Faizi - Nahi Monami, Karan ke sath asa kabhi nahi hua lekin haa agar vo feed na kare lambe waqt tak to shyad tab usne apna control do teen baar khoya tha but vo bhi completely nahi.
Sid and Koel were confused listening them. They didn't know that what had happened here before their arrival so, Sid asked...
Sid - What are you talking about bro? Kya control aur kisne khoya hai control? Kya... baat kya ho rahi hai yaha?
Koel - Aur humare aane se pehle kuch hua tha kya? Aap log itna seriously kyu baat kar rahe hai?
Sid looked at Sanju and Koel looked at Faizi for an answer...
Sanju - What?.... Meri taraf mat dekho. Main bhi baad me aayi thi. Mujhe nahi pata ke mere aane se pehle kya hua tha yaha. Mujhe bas itna pata hai ke kisi reason ki vajah se Karan ne Monami ko compel karne ki koshish ki, jo ke fail hui hai...
Karan - Sanju sahi keh rahi hai. Use kuch nahi pata.
Sid (A little angrily) - Tumne meri behen ko compel karne ki koshish ki? Par kyu kiya asa? Tum uski memories mitane ki koshish me kyu the?
Faizi - Hum batate hai.... Darasal hum office me the, tabhi Monami ka hume call aaya aur unhone hume urgently Karan ke office bulaya.
Hum jante the Karan asa tabhi apne assistant se karata hai jab use urgent madad chahiye hoti ho. To isiliye humne Monami ko Karan se dur rehne ko kaha jab tak hum office nahi pohoch jaate.
Monami - Main phone rakhkar cabin ke bahar hi ja rahi thi but.... Karan bich me khade the and out of the blue.... Suddenly he....
Koel - Attacked you.... Am I right or am I right?
Monami, Karan and Faizi nodded their head. Sid was now angrier but he also knew one thing that Karan is 2000 years old vampire and he knows how to be in control. It's not entirely his fault...
Sid - Agar tumhara control almost kabhi dagmagaya nahi hai, to is baar kya ho gya?
Karan - I don't know yr. Main aur Monami bas casually baat kar rahe the.... Vo mujhe mera aaj ka schedule bata rahi thi and then I asked her for my coffee.
Vo meri coffee lekar vapas aayi aur apne kaam me lag gayi.....
(After a second) Us coffee me kuch to tha...
Monami - Kya matlab hai aapka Karan?
Karan - Us coffee ko pine ke thodi der baad hi mujhe anxious feel hona shuru ho gya tha aur main aggressive ho gya tha but maine tum pe attack kyu kiya, ye mujhe yaad nahi hai.... (Looking at Monami) I'm so sorry Monami. Tum janti ho na, mera intention nahi tha???
Sid - Bro relax. Hum samajh rahe hai. Let's come back to this coffee.
Koel - Magar.... Karan sir...
Karan interrupted her and said...
Karan - Just call me Karan, as hum ek dusre ko jante hai ab.
Koel Nodded and said...
Koel - Mera ye kehna tha Karan ke abhi aap hi ne kaha na ke coffee Mona lekar aayi thi?
Karan nodded and Koel continued...
Koel - To kya.... aapko ye lagta hai ki.... Mona is behind all this?.... Just a question!!!
All looked at Karan so, he answered straightforwardly...
Karan - That's not possible. Monami asa kar hi nahi sakti...
Monami interrupted him and said...
Monami - But Karan.... Coffee main layi thi ye sach hai but vo maine nahi banai thi...
Now, everyone looked at her as if they just saw an alien. Karan held her hands and asked...
Karan - Agar tumne nahi banai thi to kisne banai thi???
Monami - Sheena.... Aapki company ki CFO.
Sanju - Lo bhaiyya, khoda pahad aur nikli chuhiya!!!!!!
Faizi - Humne tujhe pehle hi warn kiya tha ke dur reh usse. Vo jaisi dikhti hai vesi hai nahi.
Monami - Look guys, aap log unhe jante hai tabhi asa bol rahe hai lekin mujhe bhi kuch ajeeb laga tha jab Sheena ne mujhse friendly tarike se baat ki thi varna jab aapka sach mujhe pata chala tha Karan to aapne uska reaction dekha tha, right?
Koel - To tu ye kehna chahti hai ki.... Shayad Sheena ne kuch kiya hai? Kuch milaya hai Karan ki Coffee me?
Karan - Looks like it... But we don't have any proof against her aur mujhe ye samajh nahi aa raha ke vo asa kyu karegi?
Sanju - Lagta hai Karan, tune apne sath sath baki sabko bhi gadha samajh rakha hai.... Isn't it obvious???
She pointed at Monami and said...
Sanju - Jab tune Monami ko hire kiya tab use samajh aa gya hoga. Kyuki vo kuch bhi ho sakti hai but she's not a dumb woman.
Faizi - Hum Sanju ke sath agree karte hai.
Sid/Koel - Aur main bhi.
Monami - So, you guys are suggesting that Sheena Karan ko pasand karti hai aur isi vajah se usne asa kiya, taki vo mujhe yaha se darake bhaga sake?
Sanju - I envy your beloved Karan. She's way too much pure and innocent. Hum bhi asehi the pehle but ab dekho...
Sid - Aur yahi uske liye sabse khatarnaak baat hai. Ye uski safety ke liye thik nahi hai.
Koel - Are iska bas chale to ye apne enemies tak ko maaf kar de.
Monami made a face and Sid laughed seeing this....
Monami - Are lekin maaf karne se agar dushmani hi khatam ho jati ho to isme burai hi kya hai?
Faizi - Vaise hume aapki ye baat bhi thik lagti hai Monami. Don't worry, hum aapke sath hai is mamle me.
Karan - Vo is liye kyuki tu dil se sochta hai saandh aur ye baat kabhi kabhi problems bhi khadi kar sakti hai.
Monami - Haa to hume balance karne ke liye hi aap dono ho na. Main aur Faizi dil se sochte hai, aap aur Koel dimaag se sochte ho. Problem solved...
And she smiled wholeheartedly. All smiled seeing this much positivity, purity and innocence in her.
Sid (To Karan) - Okey bro, back to the current point. Kya karoge ab tum is Sheena ka?
Karan - Aaj nahi..... Aaj sab kafi thak gaye hai. Kal baat karte hai is baare me. Kal CCTV check karte hai, vaha kuch na kuch to zaroor milega. And I swear, agar ye Sheena ka kaam hai to I'm gonna kill her for sure.
All nodded their head and started to leave from their...
Faizi - Chaliye mohtarma, aap dono ko hum dono ghar 6od dete hai aur Siddharth aap please, Sanju ko drop kar denge as uska ghar opposite direction me padta hai?
Sid - Ye bhi koi pu6ne ki baat hai bro? Ofcourse, I will.
And he left from there with Sanju to drop her and go home as well.
Karan, Monami, Faizi and Koel also left from the office. Sheena saw them leaving the building and gritted her teeth out of frustration and anger.
.............................................................
Here's the next part guys...
How was it???
Any suggestions or requests or complaints dear readers???
Please like and comment and share your opinions and ideas...😊😊😊
Till the next part... Take care, be happy & bye - bye dear readers...❤️❤️❤️
YOU ARE READING
YOU ARE MY ROSE (BOOK 1 - COMPLETED)
VampireWHAT HAPPENS, WHEN THE MOST FEARED CREATURE FALLS IN LOVE WITH HIS BIGGEST ENEMY BUT SHE TURNED OUT TO BE HIS ROSE... WHAT HAPPENS, WHEN SHE FALLS IN THE TRAP OF LOVE, WHEN SHE FALLS IN LOVE WITH THE MOST FEARED MAN IN THE WHOLE WORLD... WHAT WILL H...