Maasi

283 22 1
                                    

"Ishqi chalo andar" ahaan said as he stepped out of the car.

"Avm ham yaha kyu aaye hai" Ishqi said with teary eyes.

They went inside

"Ishqi yeh vahi old age home hai na jo tumhe maasi ke liye kharidna tha"
Ahaan asked.

Flashback 6 years when ishqaan were separated on the day maasi died.

Maasi had an accident. Ishqi didn't knew as she went to buy old age home.Kiara was her friend that time she was continiuosly calling to inform about maasi. Maasi's  condition was critical. Ishqi recieved her calll.

"Kia I will call you after some time busy hu"

"Ishqi... Ishqi maasi is in hospital."

"Kya...kya konse hospital main ho tumlog."

"Life hospital"

"Main aati hu"

Ishqi reached hospital.Maasi was breathing her last breath.

Maa... maasi Ishqi said crying.

Golu main.....zinda nhi reh paungi tu dhyan rakhna mera aur didi ka sapna pura karna said keeeping her hands on Ishqi's cheek caressing it. Maasi dies.

Ishqi cried her heart loud in front Kiara

"Kiara main choti thi tab se maaasi ne mujhe sambhala hai maasa ji se bachakar ab main akeli hu na avm hai na maasi ab main kya karu kiara" Ishqi said sobbing.

"Ishqi main hu tere saath savitri maa hai tu chinta mat kar don't worry ok kuch nhi hoga" look Kiara said consoling her.

Flashback ends.

"Ishqi yeh dekho yeh papers aaj se yeh sudha old age home hai tumhari maasi ke naam se tumhari maasi ka sapna pura ho gaya Ishu yeh baat mujhe kiara se pata chali I was not there for you tumhe meri.... tumhe meri zaroorat thi" Ahaan said trying his best not to cry.

"Avm thank you meri itni care karne ke liye maasi mere liye bohat important thi unhone mujhe sagi maa jaisa pyaar diya main toot gayi thi unse aapse door hoke apne baby se par ab iss baby ke saath uske super papa hai ise kuch nhi hoga"she said keeping his hand on her womb.

"Ishqi I promise main tumhe aur baby ko hameshaa protect karunga iss duniya ki sari khushiyan dunga."

"Ham perfect parents to nhi ban sakte abhi par sath mein galti karke saath mein sikhenge  promise ham hamesha ek dusre ka saath denge"

"Accha Ishqi ab rona nhi hai ok baby kya sochega uske papa uski Mumma ko khush bhi nhi rakh sakte isliye baby ki mumma he said holding her hand baby ke papa ke saath ghar chalegi uska haath pakad ke"

They both chuckled and went home.

At home

Raj cane to pick sonu.

"Raj aana kaisa hai" Ahaan said as he saw Raj coming.

"I am fine bhai vaise bhai kal raat ko itne phone mujhe nind nhi aayi baadmein really"

"Hello apne bhai ko bhul gayi tu" he said as he saw Ishqi approaching towards them.

"Nhi bhuli kaise bhulu bua kaha hai"

"Woh aur Ginni aunty kitty party mein gaye hain main sonu ko lene aya tha kaha hai woh"

"Dekho Ishqi sonu se ek min bhi dur nhi rhaa ja raha"

Vaise ahaan apne raat ko raj ko phone kiya tha kyu

Ahaan was about to speak raj interupted.

"Ahaan bhaiyaa ne raat ko ek pregnant lady ko kya khana chahiye sonu ko gussa aata tha ya nhi and all that phone silent kara so he was calling on telephone but on a serious note look how deep his love and care is"

"Chalein raj" sonu said as he saw him

"Ha chalo bye maa bye bhai bhabhi bye chaepda"

"Bye mamu mami bye kartik mamu by kiara mami bye nani bye dadi bye chachu dada bye chachi dadi" Shanaya waved bye as they exited.

Nikita (Ishqi's mom) called Ahaan.

Nikita: Ahaan beta ishu aur tu jaldi ghar aa jao kuch urgent baat karni hai

Ahaan:ham aate hai nikita maa




FAMILY THE NEW BEGGININGSWhere stories live. Discover now