Debu : But... Un dono ki baate mene or mamma ne sun li... Mumma is all heartbroken 💔 She ran to the roomUs vakt mujhe bohot gussa aya.. But i console myself and goes to mamma...
She is crying... She is crying in front of me.. Unki aankho me mene pehli baar aasu dekhe... Vo itna kabhi nahi roi.. 😢 Mujhe us vakt kuchh samajh nahi aa rha tha...
Mene mamma ko himmat di.. Unhe sambhala... But... Me bhi... Me bhi andar se ekdam tut chuka tha... 😔
Vo papa jo roj kehte the... Ki.. Vo mamma se bohot pyaar karte he.. Vo esa karenge mene sapne me bhi nahi socha tha..
Usi din... Mamma... Papa ka divorce hua.. Or papa ne mujhse kaha... Ki me unke saath chalu... Us vakt mujhe apne papa or mamma me se kisi ek ko choose karne tha.. But isme jyada sochne ki koi jarurat nahi thi..
Mene mamma ko choose kiya... Because me us dhokebaaj ke saath nahi rehna chahta tha... Unhone poori koshis ki mujhe le jane ki par me nahi mana..
Phir me or mamma ne ek ghar kharida... Or... Vaha par rehne lage...
Ese hi 7 saal or beet gaye... Mene 12th paas kar li.... Me college jane laga... Or phir ek din me jab college se aaya.. Tab mere ghar ke bahar bheed lagi thi..
Or phir mujhe pata chala ki.. Meri mamma.. 😭 Meri mamma ko unhone maar diya 😭... Mujhe to ab unhe papa kehne me bhi sharam aati he.. Unhone unhe dhoka diya.. Unhe maar diya... 😢 Me anath ho gaya..
Kuchh saal mene college ke hostel me gujare... Phir me bharat nagar aaya..
Vaah par me kuchh mahine raha.. Dev banke...
Lekin ek din mr.. Yuvraj (debu father,)
Aaye or mujhe le jane ki koshis ki to mujhe ye bahana banana pada ki meri yaaddas chali gayi... Jiski vajah se aapne mujhe apna beta banaya karuna ji... To unhe laga ki me unke bete ka koi hamsakal hu... Phir vo vaha se chale gyae..Mujhe dar tha ki kahi vo phir na aajaye.. Isiliye mene itne din ye natak kiya...
He goes to karuna ji..
Debu : I am sorry maa...
Kj : Koi baat nahi... Par kya ab tu phirse dev ban jayega...??
Debu : Me to sirf aapke paas aapka debu banke rahunga...
Kj : Or ab ye aasu pochh... 😌
Debu : Haa 😊
After party everyone goes to their respective home..
##Lucky##
आप पढ़ रहे हैं
Pyaar Itna Bhi Bura Nahi (Debanya)
FanficWhat will happen if a girl falls for someone who hates love...🥺💔 Peep in..to read a interesting love story 💫