Hlo......
Mein bhut khush hoon aaj 🤩🤩.... Reason..??? ... 😁😁😁😁😁.....👉👈🙈🙈.....
Ik Or baat bta ni hai ap logo ko.....
Meine ik story soch li 🤩🤩🤩🤩... Jab ye story khatam hogi na tab isi book mein start kruga....
Hint doon.. 🤩
Mein kisi or ka hoon filhal ke tera ho jau....
Mereko bhut excitement ho rhi hai ye likhne ke liye 🤩🤩.....
Tum log guess karo kya story ho sakti hai.. 🤔
Chalo start karte hai.... 💃
Sana entered inside room blabbering when she stop in mid feeling someone is hugging her....
She looked at the person who is sobbing while hugging her.... Her husband
She wrap her arms around him and got worried seeing him crying like this...
Sana : sidharth...
He hug her more tightly..... And they stay like this for more than 10 minutes...
Sid is continuously crying holding her close to him... She broke the hug forcefully and drag him on bed...
She herself sit on bed and made her lay on bed keeping his head on her lap
She peck his forehead and caress his hair
He held her tightly by her waist
Sana wait for some time for him to say something...
Sid : mein bhut dar gya tha shehnaaz.... Bhut dar gya tha... Mujhe lga tha ki tum bhi.... ( his hold on her waist tighten)
Haan jaanta hoon tum ne promise kiya tha... Lekin promise to papa ne bhi kiya tha... Lekin vo nhi aaye Sana..... And look toward her with teary eyes....
Tumhe pta meine tumhe kitna miss kiya... 🥺🥺🥺... Mein daily tumhari photo se baat karta tha... Ab tum jaisi bhi thi... Akdu, khadoos , rude... Meri biwi ho... Miss to kruga na....
Lekin tumhe kya... Tumhe to neeche baithna hai na... Baki sab ki fikar hai tumhe... Baki sab se baat karni hai tumhe.... To jao karo unhi se baat.... Idr kyu aayi... Huh... And dig his face in her stomach
Sana : vo maa ne bola isliye....
Sid comes out of her stomach and glare her....while Sana bite her inner cheeks to control her laugh
Sid : sahi hai... Sahi hai.... Yaha to mein hi pagal hua pada hoon... Ik mein hi hoon jise pyar hua.. Tumhe to koi fikar hi nhi hai...
Where Sana become numb... Ik mein hi hoon jise pyar hua this line is revolving in her mind....
Sid looked at her who is lost somewhere
Sid : kider ho gyi..???
Sana come back on earth and looked at him
Sana : t... Tum mujse.... Mujse p... Py... Pyar karte ho..??
Sid : haan.... Kyu ...said casually and looked at her....
Sana : mtlb mere saath... And stop realising her words...
Sid smirk understanding her words...
Sid : haan bhai... Kehte hai na pyar andha hota hai.... Ab dekho tumhari itni sari burayio ke baad bhi mujhe tumse pyar ho gya.....
Sana glare him...
Sid : kya... Jawab do....
Sana : kiska..???
Now it's his time to glare her 😒
Sid : kisi ka nhi.... And get up from bed....
He is going to left the room when stop
Sana : I love you too.....
Sid froze on his place..... And turn around and looked at her shockingly
.. Sana control her laughSana : haan bhai... Kehte hai na pyar andha hota hai... Ab dekho tumhari inti sari burayio ke baad bhi mujhe tumse pyar ho gya.....
And laugh
Sid hug her tightly... Both have satisfied smile on their faces.... Both are happy.. Both are contended.... ❤
Jab do logo mein pyar ho na.. Tab matter nhi karta ki decoration ho... Roses do.. Gift do... Puri duniya ke samne zor zor se chilana ho.... Ik acha sa proposal set up ho.... Or ring leke tumhara lover apni knees pr baitha ho.... Vagera vagera....
Pyar hua ikraar hua hai .......
This story ends here ❤....
Thankuu so much for you love and support..
Prologue or character of next story updated ❤ ... Read it now.. ❤