MISSION : CATCH THE CROW (part 3)

1.5K 70 24
                                    

ON THE CALL

Sanju : hello sirji hume uss Marco ka pata chal gayo hai

Sid : yess aur humare paas sirf do din hai plan execute karne ke liye kyuki after two days he is returning to his mafia business.

Karan : good job guys aage kya karna hai voh tujhe shaam tak bata denge but be alert. Over and out.

THE CALL ENDS

Sid : Sanju tumhe pata hai na ki kya karna hai

Sanju : of course I know it

Sid : yeh toh abhi se mission mode mein chali gyi. Pata nhi romance ke time par kyu itni jaldi nhi maanti.

Sanju wore a black hoodie with mask. She was completely looking like a psycho stalker.

Sid : uff aaj toh tum keher daah rhi ho

Sanju : ek lagaenge tumhe ki sab uff uff nikal jaaegi

Sid : achha maaf kardo meri amma

Sanju : achha hum chalte hai
Saying so she left the room without anyone's notice.

Other side, Monami and Karan both were planning further.

Karan : Guys aage humne yeh decide kiya hai ki Monami and Koel tum dono iss plan ko aage execute karogi. As we know that Marco ki ek deal hai kal club mein toh of course he'll be having fun and finding girls for himself aur issi ka tum dono faayeda uthaogi. Understood. Ab kisi ko koi vishesh tipni pesh karni hai ??

Monami : Haan mujhe kuchh puchhna hai lekin akele mein.

Faizi : ohhoo aisa kya hai mohtarma jo aapko akele mein puchhna hai. Hum bhi toh jaane

Monami : jannab jo baat akele mein puchhni hai vo aapko kaise bataye. Aur Karan maharaj aap zara humare saath aane ka thoda kasht karenge.

Karan : haan haan chalo isse phele ki tumhara jwala mukhi phat jaaye. Waise bhi SidG the Great mera hi naam suggest kar ke gaya hai murder ke liye.

Faizi and Koel go out or better to say Karan throw them out because of the fear that Monami might kill him but they were also their friends. (Aur hum sab toh jaante hi hai ki har ek friend kamina hota hai ) So they were standing outside listening to their talks.

Karan : haan bolo kya hua ??

Monami : ummm voh voh

Karan : aage

Monami : voh tum gussa nhi karoge na agar mein kuchh ulta seedha karoongi. I mean that -------- ki

Karan : I understand Monami but please just stay away from that donkey.

Monami : Haha I will try my best to stay calm.

And they hugged each other but Faizi and Koel almost passed out as they saw something which was quite impossible.

Faizi : Koel tumhe bhi vhi dikh raha hai jo hume

Koel : Tumhara toh mujhe pata nhi par mein zaroor kuchh galat dekh rhi hu

Faizi : yaar yeh kaise possible hai. Matlab Monami - Tsunami aur Karan in relationship.

Koel : Inhone hume nhi bataya toh hum bhi inhe nhi batenge

Faizi : phir chidaenge kaise

Koel : bas dekhte jao. Ab inn laila majnu ka sach kaise bahar aata hai

ONE BOOK DIFFERENT STORIES (ON HOLD)Where stories live. Discover now