Recap:
Everyone was happy when entered a car in the society compound....and when the person from the car came out
Ab aage...
Daya: ye yaha kya kar raha h??
Vineet: sir Ab DCP sir ko kya jawab denge??
Daya : koi bhi Chitrole ke age iss baat ka zikr nahi karega ki hum log pasha case pe kam kar rahe hai...
Pankaj: par sir DCP sir ko kisne information di hogi toh??
Daya: toh phir samajh lo apni shamat hai...
Bhide: ( into Sodhi's ear) lagta hai ye ACP sir ke head hai ...vo nahi jinhone uss raat phone kiya tha..
Sodhi: o haji par ye log inko batne se mana kyu kar rahe hai ki ye lo pasha ke case pe kam kar rahe hai...
Jethalal: tu samjha nahi sodhi inhone he toh ye sab CID walo ko iss case se dur rehene ko kaha hai...
Roshan: Toh ab karne ka kya??
Meheta: jaisa Daya sir ne bola bhai koi kuch nahi bolega...
Here DCP Chitrole reached near them..
Daya: Sir ap yaha??
DCP: kyu mujhe yaha dekh ke khushi nahi huiee??
Daya: nahi sir bohot khushi huiee..
DCP: janta hu tum logo ka chehra mujhe dekh ke kitna khil jata hai...ye bato ye praduman Abhijeet ye sab kaha hai?
All remained silent...DCP sir started moving to and fro in front of them...
DCP : ye purvi aur Nikhil bhi gayab hai... ky chal kya raha h ye sab ..
Daya: sir vohi chal raha hai jo chalna chahiye..
DCP : are lekin chal kya raha hai .... Shreya??
Shreya : sir meri bohot dino se tabyat kharab hai toh isiliye mujhe pata he nahi h kya chal raha hai...
DCP : achha?? Toh tumhare mata pita yaha Mumbai mein kya kar rahe hai ..vo toh Ahmedabad mein the n ...
Salukhe: sir Hum unhe late hai...
DCP: kis se puch ke? Hain Freddy ?? Kis se puch ke ??
Freddy: sir kisi se nahi...
DCP: kyu bhai mana kiya tha n Society se bahar mat jana
Daya: sir shreya ke parents ko yaha lana Zaruri tha....vahan unki jaan ko khatra hai...
DCP: maine kaha tha unhe lane ke liye?
Daya : no sir.
DCP: toh phir?? Kyu laye??
Now Daya sir got irritated..
Daya: kyu laye matalab ? Kya unhen marne keliye chod dete waha pe...agar apke orders ka wait karte toh wahan shreya ke parents ko apni jaan se haath dhona padta ...aur vaise bhi mai....mai shreya se wada kar chuka tha...
DCP: tum logo ko mana kiya tha n iss case mein apni nak ghusane keliye...
Daya: jee sir..
DCP: toh phir kyu ghusaiee ??
Daya: sir situations he aise hogaye the ki hume humari nak ghusani padi..aur ab hum tab tak iss case se apni nak nahi hatayenge jab tak ye case solve nahi ho jata....
DCP: aur court ke order?? Uska kya??
Salukhe: sir court ki respect hum bhi karte hai par ap bhi ye baat acche se jante hai ki CID ek baar kisi case mein ghus jati hai toh tab tak shant nahi baith ti jab tak voh uss case ki teh tak na pohoch jaye...
DCP: ye sab nahi chalega ....tum log iss case pe koi kam nahi karoge aur its an order...
Daya: sir Hum ACP sir ke under kaam karte aur hum unhi ke orders follow karenge...hum iss case se piche nahi hatenge Matalab nahi hatenge...
DCP : dekhunga sab ko dekhunga ....and he sat in his car and drove it out of the compound but before it His car crossed with ACP sir's car and their eyes met as Fire and water do...and then DCP sir left ..
ACP sir and team got down the car..
ACP: ye Chitrole yaha kyu aya tha ??
Daya : sir hume iss case se dur karne aya tha aur warning deke gaya hai ki voh hume dekh lenga...
Abhijeet: kya?? Sir ab ye Chitrole shant nahi baithega...
ACP sir narrowed his eyebrows...
Purvi: sir ab??
ACP : ab hum vohi karenge jo hum ab tak ke karte aye hai....iss case pe investigation....
_______________________________________
So guys this is it for the chapter
Hope you liked it and if you did so please let me know till then stay tuned for the next part
Thankyou ❣️❣️❣️❣️❣️_______________________________________
आप पढ़ रहे हैं
Dil ke dhage....
Fanfictionguys this is the fanfiction based on mahasangm of TMKOC and CID and of_course the love story of Dareya...so will gokuldham vasi and Cid officers be able to make dareya one??...just peep in:))