15

118 16 3
                                    

Recap: isharth team up......... Everyone decided to play truth game.....

natasha spinned the bottle.bottle has stopped at siddarth.
meghana:mein puchti hun.
siddarth:ha pucho.
meghana:bhai apko ishani se kya problem hai?
siddarth:matlab kya hai tumhara.
meghana:matlab yeh hai ki ap hamesha ishani se jagda kyu karte ho.
siddarth:kyuki wo bohot rude aur arrogant hai.har baar mujhse jagda karti hai and usne mujhe dayan kaha.mein iss college ka sabse handsome banda hun.sari ladkiya mujhe marti hai aur ishani ne mujhe dayan kaha hai.
meghana:bas bas bhai mein ek reason manga hai aur ap toh life time mein hua har ek jagde ke bare mein bata rahe ho.
ishani:ek minute mein tume rude aur arrogant dikhti.yeh baat mat bulna tumhara naam mr.rude hai aur rahi baat dayan bolne ki meine issi kaha ki kyuki tum dayan ho and kisne kaha ki tum handsome aur tujhpe college ki sari ladkiya marti hai.
siddarth:mera naam mr.rude nahi hai.yeh naam tume rakha hai miss.arrogant and mein dayan bilkul nahi hun chudial aur mere upar college sari ladkiya marti hai yeh baat sach hai.
ishani:first of all mein arrogant nahi hun nahi hi chudial and tum jhut bol rahe ho ki tere upar college sari ladkiya marti hai kyuki mujhe toh tum bilkul pasand nahi ho.
siddarth:tum apna muh band karo chudial.
ishani:konsi muh band karu choti u ki matra ya badi u ki matra.
                 rahul,meghana,rishabh and ishani brust out laughing.

Precap: truth game continues........

I hope you all like my story. Please vote and comment on my story. Sorry for small part but I'm little bit lazy. Until then read my stories. Enjoy the curiosity to read the next part. Bye guys from your writer Niharika.

tujhpe marti rahi hunWhere stories live. Discover now