16

129 16 6
                                    

Extra part as Sunday special.

Recap: isharth started there fight in truth game........

natasha and siddarth rolled there eyes.natasha spinned the bottle.bottle stopped at rahul.
rishabh:rahul tume konsi type ki ladki chahiye.
rahul:mujhe nahi pata mom and dad ko jho pasand hai ussi se shadi hogi.
ishani:matlab tum love marriage nahi karoge tumhari life toh set hai.
meghana:tume pyar se utni nafrat kyu hai?
ishani:well mujhe sacha pyar se nafrat nahi hai.mujhe toh sirf uss pyar se nafrat hai jis mein yakeen nahi hota ek dusre ke upar and har rishte mein yakeen jaruri hai.jaha par yakeen nahi hota wo rishta tutta hai aur sath hi sath dil bhi tutta hai.dono ki life puri tarah se destroy hojata hai.pyar mein na hame dusre wakti ke liye apne apko badalna nahi hoga.usse hame jaise waise hi pasand karna chahiye hoga.yeh sab cheez pyar mein hona jaruri hai aur baaki ki bohot sare cheez hai but sabse important trust hai aur tume pyar ke liye badalna nahi chahiye pyar tume badalna chahiye.
meghana:ishu tumna pyar ke upar ek novel likhna chahiye.
ishani:mere pass utna time nahi hai.
siddarth:tum karti kya ho jiski wajah tumhare pass time hi nahi hota.
ishani:wo meri personal baat hai aur yeh baat mein kisi ki sath share nahi kar sakti hun.
natasha:kisi ke sath flirt karke usse phasa thi hai.
ishani:mein kisi ke sath flirt nahi karti hun aur phasa na toh bohot dur ki baat hai.
natasha:toh tum batati kyu nahi hai ho?
ishani:meine phele ki kaha hi ki yeh meri personal baat hai.
rahul:guys game pe focus kijiye jagda pe nahi.
           natasha spinned the bottle and it stopped at natasha.

Precap: siddarth thinks about ishani.........

Guys please vote and comment. If you get more votes and comments I will get more interest to write next part. In this story one leap is there. After the leap story is full funny. Fight between ishani and siddarth, ishki and ahaan, ishani and ahaan. It is my favorite track you know.

I hope you all like my story. Please vote and comment on my story. Sorry for small part but I'm little bit lazy. Until then read my stories. Enjoy the curiosity to read the next part. Bye guys from your writer Niharika.

tujhpe marti rahi hunWhere stories live. Discover now