punishment

373 53 24
                                    

Rakshit:- bolo kyo mara tha mujhe..

Drishti:- ne aapse shadi karke bahut khush thi.. hum yaha honeymoon k liye aaye the... jab morning me aap shower lene k liye gaye the tab mujhe ek call aaya... and wo call vicky ka tha..



  

IN PAST...






On call..



Vicky:- tum us kabir k saath honeymoon mana rahi ho to kyo na me tumhari riya k saath honeymoon  mana lu...

Drishti:- nai vicky pl aisa mat karo me police ko bol dungi..

Vicky:- riya our sarthak dono mere pas he.. riya k saath hum sab mil kar enjoy karenge.. me tumhe uski video bhi bhek dunga.. our ye sab me tumhare dad k samne karunga.. wo shayad ye sadma bardast na kar paye our mar jaye....

Drishti:- un dono ko chod do... pl riya ki koi galti nai he..

Vicky:- to kiski he..

Drishti:- meri he.. use kuch mat karo..

Vicky:- to ab saza bhi tumhe milegi..  agar riya our apne baap ko sahi salamat dekhna chahti ho to.. us kabir ko mountain se Dhakka de do
.

Drishti shocked..

.

Drishti:- nai me use nai marungi.. wo mere pati he...

Vicky:- soch lo... riya ki respect.. uski life.... tumhare dad ki life.. sab khatam kar dunga me....

Call cut....





FLASHBACK FINISHED...







Drishti crying... rakshit shocked...

Drishti:- kya karti me... vicky continues riya ko torcher kar raha tha.. so.. mujhe aapko marna hi pada...

Rakshit:- ohh to ye sab Vicky k bolne par kiya he.... ab me pehle vicky ko saza dunga.. fir tumhe. . Vapas chalne ki tayyari karo..


Drishti:- i am sorry kabir.. meri galti maafi k laayal nai he but us time me kya karti.. but aap kaise bache our vapas aaye to kyo nai bola mujhe...

Rakshit:- jab tumne mujhe Dhakka diya tab me jhadiyon me fas gaya tha.. but mera chehra kharab ho gaya tha.... kuch gav k logo ne mujhe bachaya.. our me kuch hi dino me thik ho gaya.. mene tabhi soch liya tha ki me khud ko itna powerful banaunga ki tumhe saza de pau.. jaisi chahu vaisi... isliye apna business start kiya our 3 years me bada business man ban gaya ek new name l saath.. ab me rakshit hi hu.. kabir nai.... our tumhe isliye nai bataya kyoki tumhe yaha laakar maarna chahta tha.. jaise tumne mujhe mara tha...


Drishti:- to maar dijiye kiski wait kar rahe he..


Rakshit:- ye decide tum nai karogi.. tumhe saza me dunga.. but jo mujhe deni hogi.. pehle us vicky ki bari.. chalo evening ki flyght he hamari...

Drishti:- okk..






In evening..

Drikshit caught flyght... and came back to home. . Sarthak and riya shocked to see them back..

Riya:- dii.. aap vapas kyo aa gaye..

Rakshit went in his room in anger... drishti said everything about kabir... sarthak and riya shocked...

Rakshit change his clothes and came back in living room...


Rakshit:- abhi me vicky k pas ja raha hu.. vapas aakar tumhari bari.. drishti shergill...


Mystery love story (drikshit)✔Where stories live. Discover now