Sorry for late update...
Actually I was too much lazy u all know 🙈🙈Jhelo ab jo bhi likha hai maine.... I know bahut bore hai but please jhel lo 🙈🙈🙈
Ignore the Mistakes...😳😳
🔪🔪🔪
Door bell ring..... Girish open the door
And everyone looks at door with wide eyes..... Sherlyn kareena Stood beside Ronaa-Chiii .....Kareena (Whispers) : Preeta.....yeh yaha...
Ronaa-Chiii Angrily look at Karan...
Sherlyn : Bua yeh preeta fir aagayi.....ab kya hoga..
Kareena : Sherlyn calm down... yeh Bhai or bhabhi bhi ajeeb hai.... pata nahi is middle class ladki ko fir kyon le aaye.....
Sherlyn : Haa bua itni mushkil se to gayi thi...
Kareena : Tension mat lo....Yeh jyada din nahi tikegi... yaha....
Ronaa-Chiii listens Their talk....
Karan smirk looking at Preeta.... Preeta looks at him with hurtful looks.. he smirks and narrowed his eyes..she looks away....
Rakhi : Aaja puttar...
Rakho alongwith Mahesh and Dadi came inside...
Dadi : Girish paani laa.... Pandit ji aap yaha....
Pandit : Ji Dadiji ggg Mujhe yaha Ronaa-Chiii ne bulaya hai...
Dadi : Lekin kyon...
Pandit : Karan beta ki Shaadi ki Tareekh rakhne k liye....
Rakhi : Didi aap yaha chup chaap khadi hai... Yeh sab kaise hone de sakti hai aap ..
Kareena : Bhabhi isme main kya kar sakti hu .. Karan ki zindagi hai.... Uski marzi Jo chaahe kare... Main use uski marzii karne se rok nahi sakti ..
Rakhi : Main rokungi... Karan na yeh shaadi karega or naa hi yeh.... Ronaa-Chiii yaha rahegi... Pandit ji aap jaiye yaha se.. koi shaadi nahi hai.. kisi ki kundliya nahi Milani...
Ronaa-Chiii (angrily) Aap hoti kon hai... Pandit ji ko
Karan (shouts) : Ronaa-Chiii
Everyone stunned at their place. . Preeta Flinches...
Karan (shouts) : Mom hai meri.... Tameez mat bhulna Varna ek minute nahi lagega tumhe Ghar se baahar fekne k liye....
Ronaa-Chiii : Karan tum yeh...
Preeta (Angrily) : Suna nahi tumne... Usne kya kaha... To fir sun lo Maa hai meri yeh.... Meri maa se,,, ya mere gharwaalo se kisi bhi member se badtameezi ki tumne ...to Karan se pahle main tumhe bahar ka rasta bataungi ... ...
Ronaa-Chiii : U how dare you....
Preeta : Dare ki to baat mat karna....kyonke tumne mujhe jaana nahi hai ... Isliye last warning de rahi hu,,,, Jis liye ho yaha.... Vo karo... Karan se Shaadi karni hai ya kya karna hai chup chaap apna kaam karo... Or nikalte bano is gahr se .... yeh Ghar hai hamara koi dharam shaala nahi hai jo koi bhi muh uthake aa jata hai yaha rehne .....
Ronaa-Chiii : Preeta tumhari himmat kaise hui mujhse aise baat karne ki..... Tum nahi jaanti main kya kya kar sakti hu....
Preeta : Jaanti hu kya kya kar sakti hai tu .... Kitna gir sakti hai.... Or aaj se nahi ... Jis din pahli baar tune is ghar me kadam rakha us din se khel khela hai tune .....
YOU ARE READING
Humdard🔥
FanfictionJo Tu Mera Humdard Hai... Suhana Har Dard Hai... Jo Tu Mera Humdard Hai 🙈